Move to Jagran APP

Satyaprem Ki Katha: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने खत्म की फिल्म की शूटिंग, एक्टर का वायरल हुआ नागिन डांस

Satyaprem Ki Katha कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी एक बार फिर से बिग स्क्रीन पर नजर आने वाली है। हाल ही में दोनों ने फिल्म सत्यप्रेम की कथा का पहला शेड्यूल खत्म किया जिसके बाद सेट पर धूमधाम से जश्न मनाया गया जिसकी कई वीडियोज वायरल हुईं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 06 Oct 2022 07:29 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 07:29 PM (IST)
kartik aaryan and kiara advani wrap first schedule of satya prem ki katha. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Satyaprem Ki Katha Wrap Up: भूल भुलैया 2 की सक्सेस के बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी एक बार फिर से बड़े परदे पर लौटने की तैयारी में हैं। ये दोनों फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में साथ काम कर रहे हैं। पिछले कुछ समय से दोनों मुंबई में ही आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। कार्तिक-कियारा ने शूटिंग सेट पर मस्ती करते हुए कई ग्लिम्पस भी अपने फैंस के साथ शेयर की। अब दोनों ने फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का पहला शेड्यूल खत्म कर लिया। दशहरे के खास अवसर पर उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की, जिसके बाद उन्होंने सेट पर ही सेलिब्रेशन किया। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के केक कटिंग से लेकर गरबा और मस्ती भरें कई वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहे हैं।

loksabha election banner

कार्तिक आर्यन और कियारा ने एक-दूसरे पर लगाया केक

कार्तिक आर्यन ने शूटिंग खत्म होने के बाद फिल्म के सेट से कई मस्ती भरी तस्वीरें और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर की। पहली वीडियो में जहां कियारा और कार्तिक केक कटिंग करने के बाद जमकर एक-दूसरे पर केक की बारिश करते हुए दिखाई दिए। तो वहीं कार्तिक आर्यन सेंटर में और पूरी कास्ट एंड क्रू उनके साथ साइड में सेट पर ही गरबा खेलते हुए नजर आए। इतना ही नहीं कार्तिक आर्यन ने अपने निर्देशक समीर विद्वांस को ही कंधे पर उठाकर खूब डांस किया। कार्तिक से लेकर कियारा और सेट पर मौजूद हर शख्स इस सेलिब्रेशन में शामिल हुआ।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

वायरल हो रहा है नागिन डांस

कार्तिक आर्यन एक वीडियो में अपनी क्रू मेंबर के साथ कभी ठुमके लगाते हुए नजर आए, तो कभी उन्होंने नागिन स्टेप्स किए। उनके डांस का ये वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री और मस्ती पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म होने की खुशी दोनों ही सितारों के चेहरे पर साफ तौर पर देखी जा सकती है। सेट से इन सभी वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा, 'और दशहरा के दिन, एक महीने लम्बे हेक्टिक लेकिन मस्ती भरे शेड्यूल के बाद फाइनली शूटिंग अब खत्म हो चुकी है। हमने बहुत सारा सेलिब्रेशन और एक मिनी गरबा किया'। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इन सभी में से नागिन डांस सबसे ज्यादा बेस्ट था। दूसरे यूजर ने लिखा, 'एक मिनट रुको, ये मैडनेस है। सत्यप्रेम की कथा सबसे बेस्ट टीम है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं इस फिल्म को देखने का इंतजार नहीं कर सकता'।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

भूल भुलैया 2 में लोगों को पसंद आई थी जोड़ी

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने फिल्म 'भूल भुलैया 2' में साथ काम किया था। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में दोनों की जोड़ी को फैंस ने बहुत ही पसंद किया। ये साल की पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म थी जिसने पैंडमिक के बाद बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की। इस फिल्म ने लाइफटाइम इंडिया में 185 करोड़ का टोटल बिजनेस किया था।

यह भी पढ़ें: Allu Arjun की राह पर चले 'शहजादा' कार्तिक आर्यन, मोटी रकम मिलने पर भी पान मसाला के एड से किया इंकार

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan की टी-शर्ट पर लिखे कैप्शन ने खींचा यूजर्स का ध्यान, लोग बोले- कार्तिक आर्यन के लिए मैसेज है क्या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.