Move to Jagran APP

Allu Arjun की राह पर चले 'शहजादा' कार्तिक आर्यन, मोटी रकम मिलने पर भी पान मसाला के एड से किया इंकार

Kartik Aryan Refuse Pan Masala Endorsement कार्तिक आर्यन ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड सुपरस्टार्स की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है। कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक बार फिर से पान मसाला के एड को इंकार करके उनका दिल पूरी तरह से जीत लिया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 29 Aug 2022 07:33 PM (IST)Updated: Mon, 29 Aug 2022 07:33 PM (IST)
shehzada kartik aaryan refuse offer to do pan masala ad worth rupees 9 crore. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Kartik Aryan Refuse Pan Masala Endorsement: भूल भुलैया 2 एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों सफलता को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। इस फिल्म के बाद कार्तिक आर्यन को न सिर्फ बड़ी-बड़ी फिल्मों के बल्कि कई एड्स के ऑफर्स भी आ रहे हैं। 'यूथ आइकॉन' कार्तिक आर्यन कई बड़े ब्रांड्स से जुड़े हुए है, जिसके लिए उन्हें अच्छी खासी फीस मिल रही है। लेकिन हाल ही में कार्तिक आर्यन पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन की राह पर निकल पड़े हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में कार्तिक आर्यन ने हाल ही में पान मसाला का विज्ञापन करने से साफ-साफ इंकार कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो इसके लिए उन्हें बहुत ही मोटी रकम ऑफर हुई थी।

loksabha election banner

पान मसाला का एड करने से कार्तिक आर्यन का इंकार, हो रही है वाहवाही

बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक जाने-माने एड गुरु से उन्होंने इस बात को चेक किया, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'यह सही जानकारी है। कार्तिक आर्यन ने 8 से 9 करोड़ के पान मसाला के विज्ञापन को करने से मना कर दिया है। ऐसा लगता है कि कार्तिक आर्यन के कुछ उसूल हैं, जोकि आज के एक्टर्स में कम ही देखने को मिलते हैं। लेकिन कार्तिक आर्यन एक 'यूथ आइकॉन' होने के प्रति अपनी जिम्मेदारी को पूर्ण रूप से समझते हैं'। कार्तिक आर्यन के पान मसाला के इतने बड़े ऑफर को ठुकराने के लिए सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने भी उनकी तारीफ की है।

सोशल मीडिया पर 9 करोड़ ठुकराने के बाद हो रही है कार्तिक की तारीफ

कार्तिक आर्यन के इस कदम के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनके इस कदम की तारीफ करते हुए उन्हें बॉलीवुड का असली सुपरस्टार बता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'भाई आपके लिए आज दिल में इज्जत और भी ज्यादा बढ़ गई है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'कार्तिक आर्यन ने 9 करोड़ पान मसाला का विज्ञापन करने से इंकार कर दिया, आपके लिए फैंस के दिलों में और इज्जत बढ़ गई है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'जिसे फैंस ने सुपरस्टार बनाया है। जिस तरह से वह अपने फैंस से प्यार करते हैं वह किसी को निराश नहीं कर सकता'।

कार्तिक आर्यन से पहले अल्लू अर्जुन भी ठुकरा चुके हैं ऑफर

कार्तिक आर्यन से पहले 'पुष्पा-द राइज' एक्टर अल्लू अर्जुन भी पान मसाला और किसी भी तरह के अल्कोहल का प्रमोशन करने से साफ इंकार कर चुके हैं। उन्होंने पान मसाला एड की 10 करोड़ की डील ठुकरा दी थी। कार्तिक आर्यन की फिल्मों की बात करें तो वह साल 2022 में फिल्म 'फ्रेडी' और साल 2023 में फिल्म 'शहजादा' में नजर आएंगे। इसके अलावा वह बजरंगी भाईजान डायरेक्टर कबीर खान के साथ भी फिल्म कर रहे हैं, जिसकी हाल ही में घोषणा हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.