Move to Jagran APP

मणिकर्णिका के खिलाफ हिंसक विरोध करेगी करणी सेना, दी धमकी

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म की रिलीज तारीख 25 जनवरी है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 21 Jan 2019 09:51 AM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 11:38 AM (IST)
मणिकर्णिका के खिलाफ हिंसक विरोध करेगी करणी सेना, दी धमकी
मणिकर्णिका के खिलाफ हिंसक विरोध करेगी करणी सेना, दी धमकी

मुंबई। कंगना रनौत की बहुचर्चित फिल्म मणिकर्णिका को लेकर विवाद चल रहा है। करण सेना द्वारा विरोध जताए जाने पर कंगना ने साफ कहा था कि मणिकर्णिका को लेकर परेशान किया तो वे बर्बाद कर देंगी। लेकिन अब करणी सेना की तरफ से भी जवाब आया कि अगर कंगना हमें धमकी देती रही तो हम उन्हें महाराष्ट्र में आसानी से नहीं चलने देंगे। 

loksabha election banner

पिछले साल संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर विरोध करने वाली करणी सेना ने मणिकर्णिका का भी कुछ दिन पहले विरोध किया। इसके बाद फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया और कंगना ने जवाब में कहा था कि वे परेशान करने वालों को बर्बाद कर देंगी। लेकिन यह विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। दरअसल, हाल ही में करणी सेना की तरफ से कहा गया है कि, अगर कंगना हमें धमकी देती रही तो हम उन्हें महाराष्ट्र में आसानी से नहीं चलने देंगे। जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र करणी सेना के प्रेसिडेंट अजय सिंह सेंगर ने कहा है कि, वे अभिनेत्री के फिल्म सेट्स को जला देंगे। 

करणी सेना इस बात को लेकर आपत्ति जताई है कि पीरियड फिल्म मणिकर्णिका में रानी लक्ष्मीबाई और ब्रिटिश अफसर की रिलेशनशिप को दिखाया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में एक डांस नंबर भी है जिसको लेकर आपत्ति जताई है कि यह कल्चर और ट्रेडिशन के खिलाफ है। करणी सेना ने मेकर्स से कहा है कि, फिल्म रिलीज करने से पहले उन्हें दिखाई जाए। 

आपको बता दें कि, फिल्म मणिकर्णिका को लेकर जब करणी सेना द्वारा विरोध किया गया था तब कंगना का जवाब आया था कि वे भी राजपूत हैं और इस बारे में कंगना ने साफ़-साफ़ कहा था कि अगर वह मुझे या मेरी फिल्म को परेशान करेंगे, तो मैं उन्हें बर्बाद कर दूंगी। कंगना रनौत ने इस बारे में एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा थी कि हमने इस फिल्म को चार इतिहासकारों के सानिध्य में दिखाया है और फिर हमने सेंसर बोर्ड से सर्टिफाई किया गया है। करणी सेना को यह बात साफ-साफ बताई जा चुकी है और इसके बावजूद अगर वह मुझे परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं, तो मैं इस पर यह कहना चाहूंगी कि अगर वह शांत नहीं हुए तो उन्हें भी यह जानना चाहिए कि मैं भी राजपूत ही हूं और मैं उन सबको बर्बाद कर दूंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.