Move to Jagran APP

Kareena Kapoor Photo: करीना ने वैनिटी वैन से शेयर की ऐसी तस्वीर, हो गईं ट्रोल, यूजर्स बोले बुड्ढी

Kareena Kapoor Photo करीना कपूर खान इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं जो अपने लुक्स और स्टेटमेंट्स के लिए ट्रोल्स की ज्यादा परवाह नहीं करतीं। वह बेझिझक होकर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं।

By JagranEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 26 Sep 2022 10:19 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 09:00 AM (IST)
Kareena Kapoor Photo: करीना ने वैनिटी वैन से शेयर की ऐसी तस्वीर, हो गईं ट्रोल, यूजर्स बोले बुड्ढी
File Photo of Actress Kareena Kapoor Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। Kareena Kapoor Photo करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। करीना, फैंस को अपनी पर्सनल लाइफ से जोड़े रखने का एक मौका नहीं छोड़तीं। यही वजह है कि वह लगातार ट्रोल्स की फिक्र किए बिना अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं, कभी बिना मेकअप के तो कभी छोटे कपड़ों में। अब एक्ट्रेस ने अपनी टीम के साथ कुछ तस्वीर शेयर करते हुए वैनिटी वैन की एक झलक दिखाई है और बताया है कि असल में उनकी वैनिटी में होता क्या है। लेकिन इन तस्वीरों के लिए करीना को जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है।

loksabha election banner

ट्रोल हुईं करीना कपूर खान

दरअसल, बेबो ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह अपनी सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट यियानी त्सापटोरी, स्टाइलिस्ट लक्ष्मी लहर, स्टाइलिस्ट पॉम्पी और अन्य लोगों को साथ मजे लेते हुए नजर आ रही हैं। अदाकारा ने एक तस्वीर अपनी भी शेयर की है, जो उनका क्लोज अप है। इसमें करीना की नेचुरल स्कीन और मेकअप क्लियर दिख रहा है। कोई उनकी हिम्मत की तारीफ कर रहा है, तो कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

शेयर की गई फोटो में करीना ने एथलिक आउटफिट पहन रखा है। कजरारे नैन और माथे पर बिंदी लगाए वह प्यारी दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को लाइट मेकअप और झुमकों के साथ कंप्लीट किया है।

करीना हुईं ट्रोल

क्लोज अप फोटो डालने पर कई यूजर्स करीना को ट्रोल कर रहे हैं। कोई उन्हें आंटी कह रहा है, तो कोई नसीहत दे रहा है कि बेबो को अपने खाने पर ध्यान देने की जरूरत है वरना वह जल्द ही बुड्ढी हो जाएंगी। एक ने तो यह तक कह दिया कि वह करण जौहर की तरह दिखती हैं।

करीना कपूर खान के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही नेटफ्लिक्स पर अपना ़डेब्यू करने जा रही हैं। 

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha: धमाकेदार ट्रेलर के बाद रिलीज हुआ फिल्म का पहला गाना, जबरदस्त हैं ऋतिक के डांस मूव्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.