Move to Jagran APP

Dance India Dance के लिए शूटिंग छोड़ लंदन से मुंबई आती है Kareena Kapoor, दिलजीत ने की सेट की फोटो शेयर

दिलजीत दोसांझ डीआईडी के मंच पर पहुंचे थे जिसकी तस्वीरें दिलजीत ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर की हैl इसमें वह बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं है

By Manoj KumarEdited By: Published: Sat, 13 Jul 2019 01:45 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jul 2019 01:45 PM (IST)
Dance India Dance के लिए शूटिंग छोड़ लंदन से मुंबई आती है Kareena Kapoor, दिलजीत ने की सेट की फोटो शेयर
Dance India Dance के लिए शूटिंग छोड़ लंदन से मुंबई आती है Kareena Kapoor, दिलजीत ने की सेट की फोटो शेयर

नई दिल्ली, जेएनएन। करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फिल्म और रियालिटी शो के बीच ऐसी जा फंसी की उन्हे लंदन में चल रही फिल्म की शूटिंग को छोड़कर बार-बार मुंबई आना पड़ता हैl मुंबई में रियालिटी शो डांस इंडिया डांस’ की शूटिंग चल रही हैl इसमें करीना कपूर खान जज हैंlआपको बता दें कि ये रियालिटी शो करीना का टेलीविज़न डेब्यू है।

loksabha election banner

हाल ही में अपनी आनी वाली फिल्म अर्जुन पटियाला’के प्रमोशन के लिए कृति सनन और दिलजीत दोसांझ भी डीआईडी के मंच पर पहुंचे थे, जिसकी तस्वीरें दिलजीत ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर की हैl तस्वीरों मे दिलजीत और करीना दोनो ही काफी अच्छे दिख रहे हैं।फोटो के साथ दिलजीत ने लिखा है ‘गुलाब के फूलों जैसी Mudd Gorning… क्वीन करीना कपूर खान के साथ’।

तस्वीरों मे करीना कपूर ने ऑरेंज रंग की स्ट्रिपलेस ड्रेस पहनी हैl इसमें वह बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं है। शो में करीना के साथ बॉस्को और रफ्तार भी कंटेस्टेंट को जज कर रहे है।

यहां भी पढ़ें- Ye Rishtey Hain Pyaar Ke - कुणाल ने रची मिष्टी और अबीर को अलग करने की साजिश

आपको बताते चलें कि कुछ दिनों पहले करीना लंदन मे अपनी आगामी फिल्म अंग्रेजी मिडियम’की शूटिंग कर रही थी और सैफ भी अपनी फिल्म जवानी जानेमन के लिए लंदन में थेl दोनों के लंदन में होने के कारण सैफ और करीना के नवाबज़ादे तैमूर भी साथ ही थे मगर डांस इंडिया डांस की शूटिंग के कारण करीना को अचानक ही सैफ और तैमूर को छोड़ मुंबई वापस आना पड़ा थाl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.