मुंबई। बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर ख़ान ने हाल ही में अपनी खूबसूरती का जलवा सिंगापुर में हुए फैशन रैम्प वॉक पर जमकर बिखेरा। जब भी करीना रैम्प पर उतरती हैं तो सभी की निगाहें उनपर टिक जाती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। उनकी खूबसूरती पर चार चांद तब लगे जब वो बॉलीवुड के मशहूर और बेहतरीन फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के आउटफिट में रैम्प पर चलीं।

आपको बता दें कि रविवार की रात को सिंगापुर में यह इवेंट हुआ जहां करीना अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ रैम्प वॉक करती नज़र आईं। यह शो मनीष के समर कूचर कलेक्शन का हिस्सा था जिसे करीना और कार्तिक दोनों ने ही बड़े शानदार तरीके से पेश किया।

यह भी पढ़ें: जब बूढ़े हो गए शाह रुख़, ऐश्वर्या, रणबीर और प्रियंका भी, अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की तरह

वैसे, इनके अलावा अभिनेत्री अमृता अरोड़ा और सोफी चौधरी भी इस शो का हिस्सा थीं, जो करीना की बेहद ख़ास सहेलियों में से भी हैं। और इनकी बॉन्डिंग हर जगह बड़ी ख़ास नज़र आती है। शो के ख़त्म होने से पहले और बाद में भी ये तीनों इस ट्रिप को बहुत एन्जॉय करती दिखाई दी। तस्वीरों के साथ पोज़ देने से लेकर सिंगापुर में शॉपिंग तक, इन त्रिदेवियों ने यहां बहुत कुछ किया। 

करीना और कार्तिक ने पहले कभी स्क्रीन शेयर नहीं किया है और ना ही कभी ये दोनों एक साथ इस तरह नज़र आए हैं। रैम्प पर जहां करीना खूबसूरत लहंगे में थीं वहीं, कार्तिक मनीष के ही डिजाईन किये हुए आउटफिट में थे और बड़े ही हैण्डसम लग रहे थे। 

सोफी, अमृता, करीना और मनीष ने शो के खत्म होने के बाद यहां जम कर पार्टी की। तस्वीरों को देखकर लगता है कि कार्तिक करीना और उनकी गर्ल गैंग के अच्छे दोस्त बन गए हैं।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया में इस एक्ट्रेस के सामने कहीं नहीं ठहरतीं प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण

फ़िल्मों की बात की जाए तो कार्तिक हाल ही में 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में नज़र आए थे। वहीं करीना जल्द ही सोनम कपूर और स्वरा भास्कर के साथ फ़िल्म 'वीरे दी वेडिंग' में दिखाई देंगी।

Posted By: Shikha Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस