Move to Jagran APP

शाहरुख़ खान के साथ फिर बनेगी करीना कपूर की जोड़ी, ये है वो फिल्म

शाहरुख़ खान के साथ ये सुखद संयोग होता है कि जब ही कोई स्टार फिल्म छोड़ता है और वो फिल्म शाहरुख़ खान के पास आती है तो वो हिट हो जाती है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 18 Jul 2018 08:07 PM (IST)Updated: Sun, 22 Jul 2018 08:35 AM (IST)
शाहरुख़ खान के साथ फिर बनेगी करीना कपूर की जोड़ी, ये है वो फिल्म
शाहरुख़ खान के साथ फिर बनेगी करीना कपूर की जोड़ी, ये है वो फिल्म

मुंबई। शाहरुख़ खान और करीना कपूर की जोड़ी ने कई बार अपने फैंस का दिल जीता है लेकिन साल 2011 के बाद दोनों साथ नहीं आये। आने वाले समय में फिर से ऐसा मौका आने वाला है जब आप दोनों को एक साथ परदे पर देख पायेंगे।

loksabha election banner

पिछले कुछ समय से ये ख़बर आ रही रही थी कि करीना कपूर, फिल्म वीरे दी वेडिंग के बाद फिर से कुछ समय के लिए बेटे तैमूर की परवरिश में लग आएंगी और फ़िलहाल कोई फिल्म नहीं करेंगी लेकिन ताज़ा ख़बर ये है कि करीना ने महेश मथाई की फिल्म सैल्यूट में काम करने को हां कर दी है और वो इस इस हफ़्ते फिल्म को साइन कर सकती हैं। ये फिल्म भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर आधारित फिल्म है। राकेश शर्मा का रोल शाहरुख़ खान करने वाले हैं। करीना उनकी पत्नी मधु के रोल में होंगी। मधु पेशे से इंटीरियर डिज़ाइनर रहीं। इस फिल्म में पहले आमिर खान काम करने वाले थे लेकिन फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान की शूटिंग के बाद आमिर ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत पर ध्यान देने के फैसला किया और इसी कारण उन्होंने राकेश शर्मा की फिल्म छोड़ दी। साथ ही शाहरुख़ खान को इस बात की सलाह दी कि उन्हें इस फिल्म में काम करना चाहिए।

बताया जाता है कि अपनी फिल्म ज़ीरो को ख़त्म करने के बाद शाहरुख़ खान इस फिल्म के लिए तैयारी शुरू करेंगे। इस फिल्म में जब आमिर खान थे तब ये कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में आ सकती हैं लेकिन आमिर के हटते ही वो भी इस फिल्म से दूर हो गईं। करीना ने शाहरुख़ के साथ फिल्म रा.वन में आख़िरी बार काम किया था। बीच में ये कहा जा रहा था कि दोनों के बीच मनमुटाव है लेकिन दोनों ने इसे अफवाह बताया।

शाहरुख़ खान के साथ ये सुखद संयोग होता है कि जब ही कोई स्टार फिल्म छोड़ता है और वो फिल्म शाहरुख़ खान के पास आती है तो वो हिट हो जाती है। इससे पहले सलमान खान ने चक दे इंडिया और बाज़ीगर को ना कहा था, आमिर खान ने डर को , अजय देवगन ने करण-अर्जुन को और रितिक रोशन ने स्वदेस को। ये सभी फिल्में बाद में शाहरुख़ ने की ।

यह भी पढ़ें: ख़राब निकला चाइनीज़ माल, 774 करोड़ लागत से बनी फिल्म बर्बाद कर गई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.