मुंबई। 1 अक्टूबर को पूरा बॉलीवुड लीजेंडरी अभिनेता और फ़िल्ममेकर राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर के देहांत के शोक में डूबा हुआ था। कृष्णा 87 वर्ष की थीं और कार्डिएक अरेस्ट कि वजह से उनका देहांत हुआ है।उनकी अंतिम संस्कार के बाद आज एक बार फिर बॉलीवुड जगत की हस्तियां उनके प्रेयर मीट पर पहुंची।

पूरा कपूर ख़ानदान इस दुःख कि घड़ी में एक दूसरे को संभालता हुआ नज़र आ रहा है। करीना कपूर ख़ान अपनी बहन करिश्मा कपूर और पति सैफ अली ख़ान के साथ अपनी दादी को श्रद्धांजलि देने पहुंची। करिश्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी दादी कृष्णा को याद करते हुए एक प्यारी तस्वीर शेयर की थी जिसमें कृष्णा के साथ करीना के बेटे तैमूर भी थे।

यह भी पढ़ें: Box Office: 9 महीनों में 100 करोड़ की 9 फ़िल्में, आख़िरी तिमाही मेंआएगी सूनामी

कृष्णा ने राज कपूर से 1946 में शादी की थी। इनके 3 बेटे रणधीर कपूर, ऋषि कपूर और राजीव कपूर और दो बेटियां रीमा और रितु हैं। कृष्णा ने पूरे कपूर ख़ानदान को बड़े ही प्यार से संभाला हुआ था। बड़े बेटे रणधीर कपूर से लेकर उनके पोते रणबीर कपूर और कपूर ख़ानदान के सभी बच्चों के साथ भी कृष्णा की बेहद ख़ास बॉन्डिंग थीं। 

कृष्णा इस उम्र में भी परिवार की हर पार्टी, गेट-टूगेदर और हॉलिडेज़ में सबके साथ शामिल होती थीं। बहु नीतू और उनकी बेटी रिधिमा के साथ भी कृष्णा कि कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं। बता दें कि ऋषि कपूर अपनी किसी अनजान बीमारी के चलते अपनी पत्नी नीतू और बेटे रणबीर के साथ इस समय अमेरिका में हैं। रिधिमा भी पहुंची प्रेयर मीट में।

यह भी पढ़ें: सैफ अली ख़ान के फ़िल्मी करियर को मिला नेशनल अवार्डी डायरेक्टर का साथ, खुद ही होंगे प्रोड्यूसर भी

नीतू के साथ कृष्णा शॉपिंग पर भी जाती थीं और उनके साथ पार्टीज़ भी एन्जॉय करती थीं। नीतू अपनी सास के आख़िरी दर्शन तो नहीं कर पाई मगर उन्होंने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर कृष्णा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट किया है और लिखा है कि कृष्णा हमेशा उनके दिल में रहेंगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

She was such a huge influence in my life 🤗 admired her elegance Wit Generosity Warmth !!! She will always stay in my heart 🙏🌸❤️#noonelikeher #besthumanbieng #lovedher#bestfriend

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

कपूर ख़ानदान के इस दुःख कि घड़ियों के बीच एक खबर यह भी फ़ैल रही है कि ऋषि को कैंसर है और यही वजह है कि वो इस समय अमेरिका में हैं। लेकिन हाल ही में उनके भाई रणधीर ने इन ख़बरों को अफवाह बताते हुए एक इंटरव्यू में कहा है कि ऐसा कुछ नहीं है, अभी तो ऋषि के मेडिकल टेस्ट्स भी नहीं हुए हैं। बेटे रणधीर और उनकी पत्नी बबिता भी इस प्रेयर मीट का हिस्सा रहे।

कपूर परिवार के अलावा यहां अमिताभ बच्चन, आशा भोसले, पूनम ढिल्लन, रवीन टंडन और महेश भट्ट भी दिखाई दिए।

Posted By: Shikha Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस