Move to Jagran APP

ऐसा मौका दोबारा नहीं मिलेगा, करीना-कृति और तब्बू की Crew की टीम ने ईद पर दिया खास तोहफा

12 दिनों से करीना कपूर खान तब्बू और कृति सेनन की क्रू ( Crew) बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई हैं । ऐसे में अब क्रू की निर्माता एकता कपूर ने दर्शकों को एक खास तोहफा दिया है । जिन्होंने इसे नहीं देखा है वो आज ही सिनेमाघरों में जाए और एक टिकट से दो लोग इस मूवी को देखे ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Thu, 11 Apr 2024 03:50 PM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2024 03:50 PM (IST)
crew buy 1 ticket get 1 free

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  देशभर में 11 अप्रैल को ईद-उल-फितर यानी मीठी ईद का त्योहार मनाया जा रहा है। हर तरह ईद की ही रौनक देखने को मिल रहा है। ईद के दिन थिएटर्स में भी क्लैश हो रहा है। एक तरफ जहां अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्में गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

loksabha election banner

तो वहीं पिछले 12 दिनों से करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की 'क्रू' छाई हुई है, जिसका कलेक्शन 100 करोड़ के पार जा पहुंचा है। ऐसे में अब 'क्रू' की निर्माता एकता कपूर ने दर्शकों को एक खास तोहफा दिया है।

यह भी पढ़ें-  Preity Zinta ने देखी करीना-तब्बू और कृति की Crew, फिल्म देखने के बाद तारीफ में लिखी ये बात

फ्री हुई क्रू की टिकट

 

करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की स्टारर फिल्म क्रू (Crew) के फैंस के लिए एक गुड न्यूज आई है। अब तक जिन्होंने इसे नहीं देखा है वो आज ही सिनेमाघरों में जाए और एक टिकट से दो लोग इस मूवी को देखे। दरअसल, फिल्म की एक टिकट पर दूसरी मुफ्त मिल रही है। यह ऑफर केवल आज (11 अप्रैल) तक ही है।

View this post on Instagram

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

जानें कैसे करें टिकट बुक

इसकी जानकारी एकता कपूर और रिया कपूर ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है।  एकता ने इस खबर की जानकारी साझा करते हुए लिखा, 'उड़ने के लिए तैयार? अपने दोस्तों को साथ ले आओ। 'क्रू' की एक टिकट खरीदें और एक मुफ्त पाएं।' टिकट बुक करने के लिए आपको 'CREW' कोड का इस्तेमाल करना होगा।

 घरेलू और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सैकनिल्क के मुताबिक, 'क्रू' अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 63.74 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। तो वहीं, वर्ल्डवाइड  बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  112. 98 करोड़ के पार जा पहुंचा है। ये फिल्म राजेश ए कृष्णन के निर्देशन में बनी है।

इस फिल्म को रिया कपूर, अनिल कपूर, एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया है।  'क्रू' में करीना, तब्बू और कृति के साथ दिलजीत दोसांझ, कपिल शर्मा, सास्वता चेटर्जी, राजेश शर्मा और कुलभूषण खरबंदा भी नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Crew Worldwide Collection Day 10: दुनियाभर में छाई करीना, तब्बू और कृति 'क्रू', 10 दिन में पार किए इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.