मुंबई। करीना कपूर खान को प्रेग्नेंसी और तैमूर की परवरिश के चलते लम्बे समय तक फिल्मों से दूर रहना पड़ा और फिर उन्होंने वीरे दी वेडिंग से वापसी की जो इस साल जून में रिलीज़ होगी।

ख़बर है कि इस फिल्म के बाद करीना दूसरी के लिए भी तैयार हैं। जानकारी के मुताबिक करीना कपूर अब करण जौहर के बैनर पर बनने वाली एक रोमांटिक फिल्म का हिस्सा होंगी। सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके हीरो होंगे। अब बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन भी शामिल होने वाले हैं l कार्तिक को आज के दौर का सबसे तेज़ी से उभरा लोकप्रिय स्टार माना जा रहा है l उनकी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने 100 करोड़ से अधिक की कमाई की है l इन दिनों बॉलीवुड के कई  निर्माता कार्तिक को अपनी फिल्म में शामिल करने के लिए तैयार बैठे हैंl 

बताते हैं कि धड़क के निर्देशक शशांक खेतान के असिस्टेंट राज मेहता इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं। वो धर्मा प्रोडक्शन की तरफ़ से लॉन्च किये जाने वाले 11वें डायरेक्टर होंगे l इससे पहले करीना कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ फिल्म ब्रदर्स के गाने 'मेरा नाम मैरी है' में नज़र आ चुके हैं l

फिल्म में एक और जोड़ी होगी, जिसके लिए कार्तिक का नाम मेल एक्टर के तौर पर फाइनल किया गया हैl हालांकि फिल्म और कास्टिंग को लेकर अभी आधिकारिक घोषणा बाकी है। फिल्म रोमांटिक जॉनर की होगी। पिछले दिनों ये भी खबर है आई थी कि करीना को शाहरुख़ खान के साथ फिल्म सैल्यूट में कास्ट किया गया है। भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर बनने वाली इस फिल्म में पहले आमिर खान थे लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म से हटने का का फैसला किया। करीना ने 2016 में की एन्ड का में अर्जुन कपूर के साथ काम लीड रोल किया था। उसी साल उनकी उड़ता पंजाब भी आई थी लेकिन उसमें आलिया भट्ट और शाहिद कपूर लीड रोल में थे।

इधर सिद्धार्थ को भी एक अदद हिट की दरकार है। उनकी पिछली फिल्में , बार बार देखो , अ जेंटलमैन , इत्तेफ़ाक़ और अय्यारी फ्लॉप रही है। करीना की एक जून की वापसी होगी जब उनकी वीरे दी वेडिंग रिलीज़ होंगी है। इस फिल्म में सोनम कपूर , स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी हैं।

यह भी पढ़ें: Good News: शाहिद कपूर फिर बनेंगे पापा

By Manoj Khadilkar