Move to Jagran APP

IPL 2024 ने खत्म की करीना कपूर और जॉन अब्राहम की अनबन, चेन्नई vs मुंबई का मैच साथ किया एंजॉय, दंग रह गए फैंस

इन दिनों आईपीएल (IPL 2024) का खुमार पूरे देश पर छाया हुआ है। बॉलीवुड स्टार्स भी मैच देखने स्टेडियम पहुंच रहे हैं। हाल ही में नेहा धूपिया भी पति अंगद बेदी के साथ मुंबई इंडियंस का मैच देखने पहुंचीं। जहां उनके साथ चुप चुप के को-स्टार करीना कपूर (Kareena Kapoor) और गरम मसाला के को-स्टार जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आएं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Tue, 16 Apr 2024 09:39 AM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2024 09:39 AM (IST)
IPL 2024 ने खत्म की करीना कपूर और जॉन अब्राहम की अनबन, (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल का खुमार पूरे देश में देखने को मिल रहा है। क्रिकेट लवर्स अपनी- अपनी टीमों को चियर करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। यहां तक कि बॉलीवुड सेलेब्स भी आईपीएल के खुमार में खोए हुए हैं। अब हाल ही में साथ में मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करते हुए दो ऐसे स्टार्स नजर आए, जो बॉलीवुड में अपनी अनबन के लिए जाने जाते थे, लेकिन शायद आईपीएल ने इनकी दुश्मनी को दोस्ती में बदल दिया है।

loksabha election banner

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया पति अंगद बेदी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच देखने स्टेडियम पहुंचीं। जहां से उन्होंने मैच की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं। इनमें करीना कपूर और जॉन अब्राहम साथ में मैच देखते हुए नजर आए। जिसे देख फैंस काफी हैरान हैं।

यह भी पढ़ें- Salman Khan: नहीं थमेगी सलमान खान की 'दबंगई', इन प्रोजेक्ट्स के साथ भाईजान फिर बनेंगे बॉक्स ऑफिस के 'सिकंदर'

साथ में नजर आए करीना और जॉन

नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट मैच के दौरान लिए गए फोटो और वीडियो पोस्ट किए हैं। तस्वीर में नेहा धूपिया टीम को चियर करते हुए और उनके बगल में बैठी करीना कपूर मुस्कुरा हुए दिख रही हैं। वहीं, पीछे की सीट पर जॉन अब्राहम और अंगद बेदी बैठे हैं। नेहा और करीना मैच एंजॉय करती दिखीं, जबकि जॉन अब्राहम और अंगद बेदी कैमरे की तरफ देखकर स्माइल करते हुए नजर आए।

नेहा धूपिया की क्रू

नेही धूपिया ने इसके अलावा एक वीडियो करीना कपूर का लिपिस्टिक लगाता हुआ भी शेयर किया। जिसे देखकर फैंस को कभी खुशी कभी गम की पू याद आ गई। नेहा धूपिया ने करीना कपूर की हालिया रिलीज फिल्म का जिक्र करते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा- "आखिरी शाम की मेरी अपनी हाईलाइट्स। क्रिकेट से प्यार है... उस एनर्जी से प्यार है... अपने क्रू से प्यार है।"

View this post on Instagram

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

करीना और जॉन का विवाद

नेहा धूपिया की इस क्रिकेट हाइलाइट्स में सबसे ज्यादा ध्यान जॉन अब्राहम और करीना कपूर ने खींचा। सालों पहले इनके बीच अनबन की खबर तब आई थी, जब करीना ने जॉन को एक्सप्रेशनलेस कह दिया था। कॉफी विद करण के दूसरे सीजन में करीना कपूर और शाहिद कपूर ने हिस्सा लिया था। रैपिड फायर राउंड के दौरान उनसे पूछा गया कि वो किस एक्टर के साथ काम नहीं करना चाहेंगी। इस पर एक्ट्रेस ने कहा था कि वो कभी भी जॉन अब्राहम के साथ काम नहीं करना चाहेंगी, क्योंकि वो एक्सप्रेशनलेस हैं।

यह भी पढ़ें- Salman Khan गोलीबारी की घटना के बाद सोशल मीडिया पर आए सामने, फैंस बोले- 'अपडेट देने का तरीका थोड़ा कैजुअल है'

बिपाशा ने दिया था जवाब

कॉफी विद करण के उस सीजन में बाद में बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम ने भी बाद में हिस्सा लिया था। उस दौरान बिपाशा ने करीना के कमेंट का जवाब दिया था और कहा था- वो ऐसी इंसान हैं, जिनके हद से ज्यादा एक्सप्रेशन्स हैं। रिपोर्ट्स की मानें,तो अब्बास-मस्तान की 2001 की थ्रिलर फिल्म अजनबी के सेट पर भी करीना और बिपाशा के बीच नहीं बनती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.