Move to Jagran APP

Red Sea Film festival: फेस्टिवल में छाया सैफ अली खान करीना कपूर का रॉयल लुक, वायरल हुईं यह तस्वीरें

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan करीना कपूर और सैफ अली खान की गिनती बॉलीवुड के रॉयल कपल्स में होती है। यह कपल शाही अंदाज में तैयार होने का एक भी मौका नहीं छोड़ता। रेड सी फिल्म फेस्टिवल में भी यह कपल ठाट-बाट के साथ तैयार होकर पहुंचा।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Fri, 02 Dec 2022 11:53 PM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 09:33 AM (IST)
Red Sea Film festival: फेस्टिवल में छाया सैफ अली खान करीना कपूर का रॉयल लुक, वायरल हुईं यह तस्वीरें
File Photo of Kareena Kapoor and Saif Ali Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक करीना कपूर और सैफ अली खान अपने लुक से फ्रांस को खुश करना कभी नहीं भूलते। जहां बेबो हर वक्त कूल, क्लासी और स्टाइलिश लुक में नजर आतीं हैं। वहीं, सैफ सिंपल लेकिन एलिगेंट लुक में लाइमलाइट लूट जाते हैं। यह रॉयल कपल अपने रॉयल लुक के लिए जाना जाता है। इस कपल ने रेड सी फिल्म फेस्टिवल में भी अपनाया अंदाज बनाए रखा। करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर अपनी और पति सैफ अली खान की रेड सी फिल्म फेस्टिवल के लिए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस के बीच जबरदस्त पॉपुलर हो रही हैं।

loksabha election banner

फैंस को पसंद आया करीना

सी ब्लू कलर के गांव में करीना कपूर किसी खूबसूरत बला से कम नहीं लग रहीं। अपने लोग को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने हाई पोनीटेल बनाई। ज्वेलरी के नाम पर बेबो ने बड़ी सी रिंग पहनी। बेबो का इतना ही लुक था, लेकिन सादगी भरे उनका यह गेट फैंस का दिल छू रहा है। करीना कपूर ने इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा 'नेवर फीलिंग ब्लू विथ माय मैन... ऑलवेज वियरिंग इट।'

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

जहां करीना नहीं सी ब्लू कलर का सिंपल सा गाउन पहन रखा था, भाई से अपने वाइट कलर की आउटफिट में अपने लुक को बनाए रखा।

रेड सी फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए ये सितारे

बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान रेड सी फिल्म फेस्टिवल जॉइन करने वाले लेटेस्ट कपल हैं। इस फेस्टिवल की ओपनिंग सेरेमनी शाहरुख खान, काजोल, प्रियंका चोपड़ा, ए आर रहमान, और शेखर कपूर समेत कई सितारों ने अटेंड की थी।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

शुक्रवार को करीना कपूर और सैफ अली खान सऊदी अरेबिया के लिए रवाना हुए। इस दौरान एक्ट्रेस ने पोज देने का एक भी मौका नहीं छोड़ा। बहरहाल, इस रॉयल कपल के हर लुक की तरह यह लोग और तस्वीर भी फैंस को अच्छी लग रही है।

सैफ अली खान-करीना कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

बात अगर वर्क फ्रंट की करें, तो सैफ अली खान की अगले साल फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज हो रही है। यह फिल्म जून 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं, करीना कपूर खान 'वीरे दी वेडिंग 2' और 'तख्त' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें: Bollywood Destination Weddings: डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए यह है सेलेब्स की पहली पसंद, इन जगहों पर लिए सात फेरे

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अर्चना के मुंह से यह बात सुन टीना दत्ता को लगा झटका, मुंह पर फेंका कीचड़, कहा- बदतमीज लड़की...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.