Move to Jagran APP

Koffee With Karan से क्यों Shah Rukh Khan ने बनाई दूरी? करण का खुलासा- 'उन्हें दुविधा में नहीं डालना चाहता'

Koffee With Karan Season 8 बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के कई सीजंस में नजर आ चुके हैं लेकिन पिछले कुछ सालों से वह इस शो में नहीं दिखाई दिए। हाल ही में करण जौहर ने बताया कि शाह रुख कॉफी विद करण के आठवें सीजन में भी नजर नहीं आएंगे। इसकी वजह का भी खुलासा हो गया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Tue, 05 Dec 2023 09:13 AM (IST)Updated: Tue, 05 Dec 2023 09:13 AM (IST)
इस वजह से करण जौहर के शो में नहीं आ रहे शाह रुख खान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Koffee With Karan Season 8: हिंदी सिनेमा के 'बादशाह' शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) पिछले कुछ समय से किसी चैट शो या फिर इंटरव्यूज से दूर हैं। यहां तक कि अभिनेता ने अपनी दोनों ब्लॉकबस्टर फिल्में पठान और जवान का प्रमोशन भी नहीं किया था।

loksabha election banner

कॉफी विद करण के हालिया सीजन में भी लोगों को शाह रुख की कमी खली। ऐसे में लोग ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या शाह रुख कॉफी विद करण के आठवें सीजन (Koffee With Karan Season 8) में नजर आएंगे या नहीं।

कॉफी विद करण 8 में नहीं आएंगे शाह रुख खान

हाल ही में, फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने इससे पर्दा उठाया है। कॉफी विद करण के एक इवेंट में करण जौहर ने बताया कि शाह रुख खान कॉफी विद करण सीजन 8 में नहीं नजर आएंगे। अभिनेता का कहना है कि SRK को जब बात करनी होगी, वो तब करेंगे। करण का कहना है कि शाह रुख के साथ उनकी हमेशा कॉफी पर चैटिंग होती रहती है। उन्होंने कहा कि जब समय सही होगा तो वह उन्हें जरूर अप्रोच करेंगे।

यह भी पढ़ें- AskSRK: एक साल में तीसरी फिल्म के साथ धमाका करने को तैयार Shah Rukh Khan, आखिर क्यों कहा- 'हीरो तो आते-जाते रहते हैं'

करण जौहर ने शाह रुख खान को नहीं किया इनवाइट

करण जौहर ने कहा, "मैं बस इतना जानता हूं कि कोई मेगास्टर जिन्होंने जरूरत पड़ने पर बात करने के अधिकार को कमाया है, वो शाह रुख खान हैं। मैं उनका सबसे करीबी दोस्त और फैमिली रहा हूं और मुझे यह समझना चाहिए। मैं उन्हें समझता हूं कि वह मेरे लिए मेरा परिवार हैं। मैं उनसे पूछ सकता हूं और उनसे अनुरोध कर सकता हूं।"

करण ने आगे कहा, "उन्होंने मुझे कभी भी मना नहीं किया है। इसलिए मैंने कभी नहीं पूछा, क्योंकि मैं जानता हूं कि वह उस दुविधा की स्थिति में नहीं रहना चाहते थे, जहां उन्हें मुझे ना कहना पड़े। मैं वही उठाता और चुनता हूं, जिसकी मैं चाह रखता हूं।"

कब कॉफी विद करण में आएंगे शाह रुख खान?

करण जौहर ने यह भी बताया कि जब सही समय आएगा, वह शाह रुख खान को शो में जरूर बुलाएंगे। फिल्ममेकर ने कहा, "जब सही समय आएगा, मैं उनसे पूछूंगा। मैं जानता हूं कि जब उन्हें बोलना होगा, वो बोलेंगे। जब वह ऐसा करेंगे तो यह असाधारण होगा, क्योंकि शाह रुख खान की तरह कोई भी बेहतर इंटरव्यू नहीं दे सकता है। कोई भी उनसे बेहतर बात नहीं कर सकता।"

करण ने कहा कि वह कभी भी शाह रुख को शो में मिस नहीं करते हैं, क्योंकि वह हर दिन और लगभग हर शाम को उनसे, उनकी वाइफ गौरी खान और उनकी फैमिली से मिलकर बात करते हैं।

यह भी पढ़ें- KKK 8: कियारा ने अपनी लव स्टोरी का खोला सीक्रेट, विक्की कौशल ने बताया कटरीना कैफ ने दे रखा है उन्हें क्या नाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.