Move to Jagran APP

Jawan एक्ट्रेस नयनतारा के लिए ऐसी बात कहकर बुरे फंसे करण जौहर, ट्रोल्स बोले- कभी-कभी लगता है कंगना सही है

Jawan Actress Nayanthara रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के निर्देशक करण जौहर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में आ जाते हैं। हाल ही में उनका एक पुराना स्टेटमेंट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने जवान एक्ट्रेस नयनतारा को लेकर ऐसी बात कही जिसे सुनकर यूजर्स भी अपना गुस्सा नहीं रोक पाए। यूजर्स ने बोला कभी-कभी लगता है कंगना सही कहती हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 25 Aug 2023 05:12 PM (IST)Updated: Fri, 25 Aug 2023 05:12 PM (IST)
Karan Johar Brutually Trolled by Netizens / Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan: साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा शाह रुख खान के साथ फिल्म 'जवान' से बॉलीवुड में अपना कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन एटली ने किया है। किंग खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म में नयनतारा एक्शन तो करेंगी ही, लेकिन साथ ही मूवी में शाह रुख के साथ उनका रोमांस भी फैंस को देखने को मिल रहा है।

loksabha election banner

'जवान' की एडवांस बुकिंग विदेशों में शुरू हो चुकी है। अब हाल ही में नयनतारा से जुड़ा हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस तो नहीं हैं, लेकिन करण जौहर उनके नाम का जिक्र करते हुए खुलेआम ऐसी बात कहते दिखाई दिए, जिसे सुनकर फैंस का गुस्सा फूट गया। करण जौहर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

करण जौहर ने 'जवान' एक्ट्रेस नयनतारा को लेकर कही थी ऐसी बात

करण जौहर का रेडिट ने हाल ही में एक पुराना वीडियो अपने अकाउंट पर शेयर किया है। ये वीडियो तब का है, जब सामंथा रुथ प्रभु और अक्षय कुमार गेस्ट बनकर 'कॉफी विद करण' में पहुंचे थे।

जहां करण ने उनसे ये कहा कि जब बड़ी एक्ट्रेसेस साथ में काम करती हैं, तो उनमें इनसिक्योरिटी पैदा हो जाती है, जिसका जवाब देते हुए इस पुरानी वीडियो में सामंथा कहती हैं कि, 'उन्होंने नयनतारा के साथ एक फिल्म की शूटिंग खत्म की है। जो साउथ में एक बहुत बड़ी हीरोइन हैं।

हालांकि, उनकी इस बात को बीच करण जौहर बीच में ही काट देते हैं और कहते हैं कि मेरी जो लिस्ट है उसके हिसाब वह नहीं हैं।

KJo and Katrina talking about Superstar Nayanthara

by u/Candid_Condition_868 in BollyBlindsNGossip

करण जौहर की बात सुनकर फूटा फैंस का गुस्सा

करण जौहर के इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स का गुस्सा उबल पड़ा। जहां कई यूजर्स का मानना है कि इस वीडियो में करण ऑर्मेक्स मीडिया की बात कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों का ये भी कहना है कि उन्हें ऐसे प्लेटफॉर्म पर साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के बारे में ऐसी बात कहना शोभा नहीं देता।

एक यूजर ने लिखा, "ये वहीं करण जौहर हैं, जिन्होंने जवान के लिए लंबी पोस्ट लिखी थी। वाऊ भाई, तुमने बहुत शानदार काम किया है। नयनतारा आप बहुत अच्छी हैं और लेडी सुपरस्टार हैं। कभी-कभी ऐसा लगता है कि कंगना करण के बारे में सही कहती हैं"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "अच्छा होता अगर वह ये कहते कि वह मेरी लिस्ट में नहीं हैं, लेकिन मैं उन्हें एड कर सकता हूं"। जब कुछ लोगों ने करण जौहर को डिफेंड करने की कोशिश की तो एक अन्य यूजर ने लिखा, "इस तरह से कहना फिर भी गलत बात है, जब एक इंसान किसी दूसरे को कॉम्प्लीमेंट देने की कोशिश कर रहा है"।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.