Move to Jagran APP

साउथ के सुपरस्टार और फेमस स्टार किड संग Karan Johar की फिल्म का ऐलान, सिर्फ इस शर्त पर दिखाएंगे पहली झलक

निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी आगामी फिल्म की अनाउंसमेंट की है लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। करण ने बताया कि उनकी फिल्म की शूटिंग हो गई है और अगर उनके फैंस अनुमान लगा लेंगे तभी वह फिल्म की पहली झलक शेयर करेंगे। सोशल मीडिया पर करण जौहर की फिल्म की टाइटल को लेकर लोग क्या अनुमान लगा रहे हैं। जानिए यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sun, 28 Jan 2024 04:02 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jan 2024 04:02 PM (IST)
करण जौहर ने अपनी आगामी फिल्म का किया ऐलान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Karan Johar Upcoming Movie: करण जौहर सिनेमा के दिग्गज निर्माता-निर्देशक हैं। करण ने कई न्यूकमर्स को लॉन्च किया है, जो आज इंडस्ट्री के शानदार कलाकारों की लिस्ट में शुमार हैं। अब वह एक और सितारे को लॉन्च करने जा रहे हैं। हाल ही में, डायरेक्टर ने अपनी मच अवेटेड फिल्म को लेकर हिंट दिया है, जिसमें साउथ के सुपरस्टार से फेमस स्टार किड भी दिखाई देंगे।

loksabha election banner

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बाद करण जौहर ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ आगामी फिल्म 'द बुल' (The Bull) का ऐलान किया था। कुछ समय से करण की एक और फिल्म को लेकर चर्चा हो रही थी, जिससे एक फेमस स्टार किड का डेब्यू होगा। अब आखिरकार करण ने अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर हिंट दे ही दिया। 

करण जौहर ने की आगामी फिल्म का ऐलान

करण जौहर ने स्टेटमेंट जारी कर कैप्शन में लिखा, "अनुमान लगाना शुरू कर दीजिए।" स्टेटमेंट में करण ने कहा, "यह कोई फिल्म की अनाउंसमेंट नहीं है, लेकिन यह हो सकता है। हम इस दिलचस्प फिल्म की पिछले साल से शूटिंग कर रहे हैं। हमने इसे सीक्रेट रखा, क्योंकि डेब्यू डायरेक्टर का फैसला था कि फिल्म से जुड़े प्रमुख पहलुओं को न बताया जाये, यहां तक कि क्रू को भी नहीं।"

स्टेटमेंट में आगे स्टार कास्ट को लेकर हिंट दिया गया। करण ने बताया कि साउथ का एक सुपरस्टार है, जिसने अभी-अभी सक्सेसफुल पैन इंडिया फिल्म दी है। दूसरी कास्ट के बारे में करण ने कहा कि वह एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो बहुत पसंद की जाती हैं और उन्हें हमेशा अपनी इमोशनल जर्नी से लोगों को हैरान किया है। तीसरा एक डेब्यू एक्टर है।

इस शर्त पर फिल्म की झलक दिखाएंगे करण जौहर

करण ने आगामी मूवी को लेकर कहा, "फिल्म तैयार है और हम इसे जल्द ही रिलीज करेंगे। कोई अनुमान लगा पाया? अगर आपने टाइटल और बाकी चीजों का अनुमान लगा लिया तो हम आप सभी का फिल्म की एक झलक दिखाने के लिए स्वागत करते हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

यह भी पढ़ें- Farah Khan ने करण जौहर संग शेयर किया मजेदार वीडियो, एक्ट्रेस मलाइका ने दिया ऐसा रिएक्शन

क्या है करण जौहर की फिल्म का नाम?

फैंस का मानना है कि करण जौहर की इस फिल्म का नाम 'सरजमीं' (Sarzameen) है, जिसको लेकर काफी समय से चर्चा हो रही थी। इसका निर्देशन काजोय ईरानी कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि करण जौहर जिस साउथ के सुपरस्टार का जिक्र कर रहे हैं, वो पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) हैं।

हाल ही में, पृथ्वीराज ने प्रभास के साथ फिल्म 'सालार पार्ट 1' दी, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। वहीं, डेब्यू एक्टर के रूप में लोग सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) का नाम ले रहे हैं, जिनको लेकर चर्चा थी कि वह 'सरजमीं' से एक्टिंग दुनिया में कदम रख रहे हैं। वहीं, लीड एक्ट्रेस के रूप में काजोल का नाम लिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- क्या Dulhania 3 के लिए Alia Bhatt को इस बोल्ड हसीना ने किया रिप्लेस? करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.