Move to Jagran APP

Kapil Sharma: ऐसी जगहों पर काम कर कपिल शर्मा निकालते थे पॉकेट मनी, कॉमेडियन ने किया खुलासा

कपिल शर्मा स्टारर फिल्म ज्विगाटो रिलीज हो चुकी है। अब एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने इस फिल्म से रिलेट करते हुए अपनी जिंदगी के खास किस्से शेयर किए हैं। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें अपनी पॉकेट मनी के लिए भी स्ट्रगल करना पड़ता था।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sun, 19 Mar 2023 03:08 PM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 03:08 PM (IST)
Kapil Sharma: ऐसी जगहों पर काम कर कपिल शर्मा निकालते थे पॉकेट मनी, कॉमेडियन ने किया खुलासा
Kapil Sharma used to extract pocket money by working at such places, the comedian revealed, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kapil Sharma: कपिल शर्मा पिछले कई दिनों से उनकी फिल्म ज्विगाटो का प्रमोशन कर रहे हैं। इस शुक्रवार को उनकी ये फिल्म रिलीज भी हो चुकी है। हालांकि रिलीज के बाद भी वो इस फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। हाल ही में सामने आए एक इंटरव्यू में कपिल ने बताया कि कैसे इस फिल्म में अपने रोल के लिए उन्होंने खुद को प्रिपेयर किया। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि शुरुआती दिनों में उन्हें पॉकेट मनी के लिए एसटीडी बूथ्स और गारमेंट्स फ्रैक्ट्री में भी काम करना पड़ता था।

loksabha election banner

पॉकेट मनी के लिए कपिल को इन जगहों पर करना पड़ा काम

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा से जब इस रोल से खुद को कनेक्ट करने के बारे में सवाल किया गया। तब उन्होंने कहा, "मेरेको बड़े लोग पूछते हैं कि आप इस किरदार में घुसे कैसे? मैं कहता हूं कि मैं अभी तक निकला ही नहीं हूं! सीरियसली, क्योंकि मैंने भी बड़े छोटे छोटे काम किए हैं... मैंने कोका-कोला में काम किया है मैम, फिर मैंने एसटीडी, पीसीओ... आज कल तो होते नहीं हैं, हर जगह मोबाइल आ गया है वहां पे काम किया है ... कपड़ों की फैक्ट्री में... छोटे छोटे काम करता रहा हूं अपने पॉकेट मनी के लिए.. मेरेको अच्छा लगता था पैसे खुद के कामना। तो मैंने जब ये कहानी सुनी तो मैंने कनेक्ट किया।"

ज्विगाटो ने की इतनी कमाई

डिलीवरी ब्वॉय के संघर्ष को दिखाती कपिल शर्मा स्टारर फिल्म ज्विगाटो ने पहले दिन 42 लाख कमाए। ये आंकड़ा उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए काफी कम है। हालांकि, दूसरे दिन कलेक्शन में कुछ तेजी आई और इस मूवी ने 66 लाख कमा लिए। यानी कि फिल्म को वीकेंड का कुछ फायदा जरूर मिला।

कपिल शर्मा का वर्क फ्रंट

कपिल शर्मा फिलहाल सोनी टीवी पर आने वाले द कपिल शर्मा शो कर रहे हैं। शो का चौथा सीजन चल रहा है। वहीं शो के साथ ही उन्होंने फिल्म ज्विगाटो भी शूट की। हालांकि फिल्म को कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला है और फिल्म अब तक महज 66 साल रुपए की कमाई ही कर पाई है। अब देखना ये होगा कि फिल्म को विकेंड का कितना फायदा मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.