Move to Jagran APP

Kapil Sharma: जब चाबी लेकर गाड़ी चलाने निकल गए थे कपिल शर्मा, पिता से मिली थी भयंकर सजा

Kapil Sharma अपने जोक्स से लोगों को हंसाने के लिए मशहूर कपिल शर्मा शो माय मेहमानों के साथ-साथ ऑडियंस को भी हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। हाल ही में अपने बचपन से जुड़ी एक बात को लोगों से शेयर किया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniSun, 26 Mar 2023 07:42 PM (IST)
Kapil Sharma: जब चाबी लेकर गाड़ी चलाने निकल गए थे कपिल शर्मा, पिता से मिली थी भयंकर सजा
File Photo of Kapil Sharma. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने मजाकिया अंदाज से लोगों को हंसाने के लिए जाने जाते हैं। उनके शो में अभी तक कई नामी सितारे आ चुके हैं, और सभी कपिल शर्मा के शो को पसंद भी करते हैं। 'द कपिल शर्मा शो' अपने जोक्स से लोगों को गुदगुदाने का एक प्लेटफार्म है। साथ ही यहां आए लोग कुछ ऐसी बातें भी शेयर करते हैं, जिन्हें सुन किसी की भी हंसी छूट जाए।

कपिल शर्मा के शो में वैसे तो कई अभिनेता व अभिनेत्रियों ने अपनी कुछ मजाकिया बातों को सबके साथ शेयर किया है। मगर इस बार खुद कपिल शर्मा ने अपने बचपन से जुड़ी एक ऐसी बात बताई, जिसमें कॉमेडी भी है और सीख भी।

कपिल शर्मा ने शेयर की बचपन की बात

कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट एपिसोड में राज बब्बर को शिरकत करते देखा जा सकता है। एक तरफ जहां कपिल शर्मा ने उनसे कुछ सवाल पूछे, तो दूसरी ओर उन्होंने खुद भी अपने बचपन का एक ऐसा वाक्या बताया, जिसमें उनके पिता ने उन्हें कड़ी सजा दी थी।

(Photo Credit: Kapil Sharma Instagram)

पिता से मिली थी मार

कपिल शर्मा ने कहा, "जब मैं 15 साल का था तब मेरे पिता एक पुलिस जीप में अपने दोस्तों के साथ घर आए। उन्होंने गाड़ी की चाबी टेबल पर रख दी और अपने कमरे में चले गए। इसके बाद मैंने चाबिया लीं और कार स्टार्ट की, लेकिन पता नहीं वह कैसे पलट गई और पीछे खड़ी सब्जी के ठेले से जा टकराई।" कपिल शर्मा ने बताया कि इस हादसे के बाद उनके पिता ने उन्हें बहुत मारा। इसके बाद उन्होंने दोबारा कभी ऐसी हरकत नहीं की।

गौरतलब है कि कपिल शर्मा की हाल ही में फिल्म 'ज्विगाटो' रिलीज हुई। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धीमी गति से आगे बढ़ रही है। लोगों में जितनी दीवानगी ट्रेलर देख कर लगी, उतनी फिल्म देखने में दिलचस्पी नहीं नजर आई।