Move to Jagran APP

Kapil Wedding Anniversary: शादी में भागने से लेकर 'भीड़' के साथ हनीमून तक, कुछ यूं हुई कपिल और गिन्नी की शादी

Kapil Sharma And Ginni Chatrath Wedding Anniversary 12 दिसंबर को जाने-माने कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी पांचवी सालगिरह मनाने वाले हैं। कपिल ने साल 2018 में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से पंजाब में शादी रचाई थी। गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक नहीं बल्कि दो-दो रीति- रिवाजों से शादी की थी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 11 Dec 2023 05:19 PM (IST)Updated: Mon, 11 Dec 2023 05:19 PM (IST)
कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kapil Sharma And Ginni Chatrath Wedding Anniversary: शादी सीजन की शुरुआत हो चुकी है। कई सेलेब्स इस रिश्ते में बंध चुके हैं। तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। आज यानी 11 दिसंबर को जहां अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी छठी एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। 

loksabha election banner

तो वहीं 12 दिसंबर को जाने-माने कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी पांचवी सालगिरह मनाने वाले हैं। कपिल ने साल 2018 में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से पंजाब में शादी रचाई थी।

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma और Sunil Grover की खत्म हुई लड़ाई, 6 साल बाद इस कॉमेडी शो में दोनों फिर आएंगे साथ

कपिल और गिन्नी की शादी को पूरे पांच साल

गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक नहीं बल्कि दो-दो रीति- रिवाजों से शादी की थी। पहली सिख सेरेमनी से और दूसरी बार उन्होंने हिंदू रीति-रिवाजों से गिन्नी को अपनी पत्नी बनाया था। सोशल मीडिया पर इस कपल की शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुए थे।

जब शादी के स्टेज से भागे थे कपिल

कपिल शर्मा ने सालों पहले अपने शो में अपनी शादी को लेकर एक मजेदार खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि वह अपनी शादी से भाग गए थे। दरअसल, कपिल ने अपने शादी के दिनों याद करते हुए बताया था कि मेरी खुद की शादी में कई लोग एक साथ स्जेट पर आ पहुंचे थे और चारों तरह से उन्हें घेर लिया था। बस फिर क्या था कपिल शर्मा जैसे-तैसे वहां से निकले और भागकर अपने कमरे में चले गए थे।

हनीमून पर लेकर गए थे 30 लोग से भी ज्यादा

कपिल ने न सिर्फ अपनी शादी का ही किस्सा लोगों के साथ साझा किया है बल्कि वह अपने हनीमून का किस्सा भी अपने शो में कर चुके हैं। उन्होंने बताया था कि, ''मैं मजाक नहीं कर रहा हूं, 25 दिसंबर (2018) को मेरा रिसेप्शन था और फिर गिन्नी की बहन व उनकी बहन की सास, मेरी बहनें और मां थी। इसलिए हम उन सभी को इटली में अपने हनीमून पर अपने साथ ले गए थे। तो हमारे हनीमून पर हमारे साथ कुल 37 लोग थे। वैसे देखा जाए तो हमने मुंबई वापस आने के बाद अपना हनीमून मनाया था।

कपिल और गिन्नी की लव स्टोरी

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma ने पत्नी गिन्नी चतरथ के बर्थडे पर लुटाया प्यार, अर्चना पूरन सिंह ने उड़ा दिया मजाक

इस कपल की लव स्टोरी की बात करे तो गिन्नी कपिल की स्टूडेंट थी। उन दिनों गिन्नी जालंधर के गर्ल्स कॉलेज में पढ़ाई करती थी और पीजी डिप्लोमा कमर्शियल आर्ट्स में कर रहे थे। इसी के साथ साथ वह थियेटर में हिस्सा लेते थे और दूसरे कॉलेज में जाया करता था। बस फिर दोस्ती हुई और प्यार हुआ। सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी की। आज ये कपल 2 बच्चों के पेरेंट्स भी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.