नई दिल्ली, जेएनएन। Kantara Varah Roopm Song OTT: केरल के म्यूजिक बैंड 'थैक्कुडम ब्रिज' ने बीते महीने अक्टूबर में कांतारा के मेकर्स पर आरोप लगाते हुए कहा था कि 'कांतारा' के गाने 'वराह रूपम' को उनके गाने 'नवरसम' गाने से कॉपी किया गया है। म्यूजिक बैंड ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए मेकर्स पर चोरी का आरोप लगाया था और साथ ही कोर्ट में मामला दर्ज किया था। मातृभूमि मुद्रण और पब्लिशिंग कंपनी लिमिटेड ने होम्ब्ले फिल्म्स और मेकर्स पर गाने की चोरी का आरोप लगाया था। हालांकि अब फिल्म के निर्देशक ऋषभ शेट्टी ने अपने फैंस के साथ खुशी शेयर करते हुए बताया कि वह इस गाने के केस को जीत चुके हैं और उनका 'वराह रूपम' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

कांतारा के डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी ने सोशल मीडिया पर शेयर की खुशी

शनिवार को ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कांतारा' के निर्देशक और अभिनेता ऋषभ शेट्टी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्विटर पर अपनी ये खुशी फैंस के साथ शेयर की। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हमने भगवान के आशीर्वाद और लोगों के प्यार से वराह रूपम का केस जीत लिया है। हम लोगों की दरख्वास्त को सराखों पर रखते हुए जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर गाना चेंज कर देंगे'। आपको बता दें कि बीते महीने यानी कि 24 नवंबर को ही इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था। जब इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया तो गाने पर लगे चोरी के आरोप और कोर्ट केस की वजह से फिल्म में से 'वराहरूपम' गाने को हटा दिया गया। इस गाने को ओटीटी रिलीज में न डालने की वजह से मेकर्स को सोशल मीडिया पर फैंस की खासी नाराजगी झेलनी पड़ी थी।

हिंदी रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से है इंतजार

बीते महीने जब मेकर्स ने ये घोषणा की थी कि ये फिल्म 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, तभी से ही लोग 'कांतारा' की हिंदी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि मेकर्स ने अब तक इस चीज को क्लियर नहीं किया है कि अमेजन प्राइम पर ये फिल्म हिंदी भाषा में कब रिलीज होगी। आपको बता दें कि कांतारा को ओरिजिनली कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया था। रहस्यमयी जंगल और स्थानीय देवता की कहानी कहती हुई फिल्म 'कांतारा' की लोकप्रियता को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म को तमिल, तेलुगु मलयालम सहित हिंदी भाषा में रिलीज किया गया था।

थिएटर में भी 'कांतारा' ने बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई

कांतारा ने अपनी रीजनल भाषा में तो शानदार बिजनेस किया ही, लेकिन इसी के साथ हिंदी और अन्य भाषाओं में भी इस फिल्म ने छप्परफाड़ कमाई ही और ये साल 2022 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शामिल हो गई। कांतारा ने जहां वर्ल्डवाइड 404.33 करोड़ का बिजनेस किया, तो वही दूसरी तरफ इंडिया में इस फिल्म ने टोटल नेट 305.64 करोड़ का बिजनेस किया। 16 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने हिंदी में 82.57 करोड़, तमिल में 7.29 करोड़, तेलुगु में 42.08 करोड़, कर्नाटक में 160.59 करोड़ और मलयालम में 13.11 करोड़ की टोटल कमाई की।

यह भी पढ़ें: Kantara OTT Release: कांतारा में 'वराह रूपम' की जगह किए गए बदलाव पर भड़के लोग, नहीं पसंद आया यह सीन

यह भी पढ़ें: Kantara अभिनेता ऋषभ शेट्टी हिंदी सिनेमा में नहीं करना चाहते काम? कहा- मैं केवल कन्नड़ फिल्में बनाना चाहता हूं

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट