नई दिल्ली, जेएनएन। Kantara: ऋषभ शेट्टी द्वारा अभिनीत और निर्देशित फिल्म कांतारा ने अपनी कहानी और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने देशभर में लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। फिल्म में हिंदी सहित देश की तमाम क्षेत्रीय भाषाओं में छप्पर फाड़ कमाई की है। अब ऋषभ शेट्टी ने अपनी हिंदी सिनेमा में डेब्यू को लेकर बड़ी बात बोली है और बताया है कि वो सिर्फ कन्नड़ फिल्में ही करना चाहते हैं।  

कन्नड़ अभिनेता ने टाइम्स नाउ समिट, 2022 में एक पैनल हिस्सा थे, जहां उनसे पूछा गया कि क्या वो हिंदी फिल्मों में अभिनय करने के लिए तैयार हैं तो उन्होंने कहा, मैं कन्नड़ फिल्में करना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने ही मुझे अभिनेता, निर्देशक और लेखक बनने का मंच दिया है।

केवल कन्नड़ फिल्में बनाना चाहते हैं ऋषभ शेट्टी

कांतारा की इस अपार सफलता की वजह कन्नड़ उद्योग और वहां के लोग हैं। मैं उनकी वजह से आज यहां हूं। इसी वजह से मैं केवल कन्नड़ फिल्में बनाना चाहता हूं, लेकिन अगर मुझे मेरी फिल्मों से रीच मिलती है तो फिल्मों के हिंदी और अन्य भाषाओं में डब करके रिलीज किया जा सकता है, आज के दौर में भाषा कोई बाधा नहीं है। मैं इस जगह (कर्नाटक) से आया हूं, जो मेरी कर्मभूमि है।

इन परेशानियों का किया सामना

वहीं, जब ऋषभ शेट्टी से कांतारा की शूटिंग के दौरान आई परेशानियों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, फिल्म को बनाते वक्त बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ा, लेकिन अब में शूटिंग के दौरान आने वाली बाधाओं के बारे में बता करता हूं।इस फिल्म को हमने एक साल के अंदर ही तैयार कर लिया, क्योंकि हमने पिछले साल सितंबर 2021 में शूटिंग शुरू की थी और 30 सितंबर, 2022 को फिल्म रिलीज हो गई। हमने फिल्म को लगभग 96 दिनों में शूट कर लिया, जिसमें लगभग 55 दिनों तक 18-18 घंटे काम किया और कई बार तो पूरी-पूरी रात हमने शूट किया।

क्रू मेंबर्स छोड़ रहे थे फिल्म

इस दौरान कन्नड़ अभिनेता ने खुलासा किया कि शूटिंग के दौरान कई क्रू मेंबर्स फिल्म छोड़-छोड़ कर जा रहे थे, क्योंकि हम फिल्म को जंगल में शूट कर रहे थे और हर शेड्यूल के बाद कुछ लोग हमारे प्रोजेक्ट को छोड़ देते थे।   

क्या बनेगा कांतारा का दूसरा पार्ट

इसी समिट में जब अभिनेता से कांतारा के दूसरे पार्ट के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, कांतारा पर काम खत्म नहीं हुआ है, अभी फिल्म के पहले भाग पर ही काम चल रहा है और अभी मैं कांतारा 2 के बारे में नहीं सोचना चाहता।

ऐसी है कांतारा की कहानी

आपको बता दें, ऋषभ शेट्टी अभिनीत और निर्देशित कांतारा की कहानी कर्नाटक के काल्पनिक तटीय गांव में रहने वाले मूल निवासियों की लोककथा पर स्थापित है, जो एक राजा के परिवार, दैव और गुलिका के इर्द-गिर्द घूमती है। कांतारा में ऋषभ ने कंबाला चैंपियन शिवा का किरदार निभाया है। बता दें इस फिल्म का निर्माण केजीएफ जैसी बड़ी फिल्म बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस होंबले फिल्म्स के बैनर तले किया गया है।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Collection Day 9: पुलिस और सलगांवकर की स्टोरी हो रही हिट, दूसरे शनिवार फिर बढ़ी दृश्यम 2 की रफ्तार

Edited By: Nitin Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट