Move to Jagran APP

Drishyam 2 Collection Day 9: पुलिस और सलगांवकर की स्टोरी हो रही हिट, दूसरे शनिवार फिर बढ़ी दृश्यम 2 की रफ्तार

Drishyam 2 अजय देवगन श्रिया सारन इशिता दत्ता समेत कई दिग्गज कलाकारों के अभिनय से सजी दृश्यम 2 को रिलीज हुए एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का मैजिक अब भी कायम है।

By Jagran NewsEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 27 Nov 2022 06:50 AM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 06:50 AM (IST)
Drishyam 2 Collection Day 9: पुलिस और सलगांवकर की स्टोरी हो रही हिट, दूसरे शनिवार फिर बढ़ी दृश्यम 2 की रफ्तार
Drishyam 2 Box Office Collection Day 9

नई दिल्ली, जेएनएन। Drishyam Box Office Day 9: अजय देवगन की अभिनीत फिल्म 'दृश्यम 2' का जलवा बॉक्स ऑफिस पर कायम है। इंडियन ऑडियंस एक्शन थ्रिलर ड्रामा को पसंद करती है और दृश्यम 2 की सक्सेस इस बात का प्रूफ है। 18 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने बहुत ही कम दिनों में 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली। पहले वीकेंड की शानदार ओपनिंग के बाद नेकस्ट वीक डे में भी फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही है। दृश्यम 2 का नौवां दिन का कलेक्शन भी अच्छा रहा।

loksabha election banner

दूसरे हफ्ते में भी फिल्म ने नहीं खोया जादू

दृश्यम 2 ओपनिंग डे से ही ऑडियंस का मनोरंजन बनाए रखने में कामयाब रही है। 25 नवंबर को 'भेड़िया' और इससे पहले 11 नवंबर को 'ऊंचाई' की रिलीज के बीच भी दृश्यम 2 ने अपना चार्म नहीं खोया है। फिल्म का मैजिक सिर्फ नॉर्थ साइड की ऑडियंस पर ही नहीं बल्कि साउथ साइड की ऑडियंस पर भी देखने को मिल रहा है। 

पहले वीकेंड में पार किया 60 करोड़ का आंकड़ा

दृश्यम 2, 2015 में आई दृश्यम का सीक्वल है। पहले पार्ट को खूब पसंद किया गया था, जिसे देखते हुए मेकर्स ने 7 साल बाद इसके सीक्वल की कहानी को दिखाया है। पहले दिन फिल्म ने 15.38 करोड़ का कलेक्शन किया। फिर पहले वीकेंड के शनिवार को 21.59 करोड़ और रविवार को 27.17 करोड़ का बिजनेस किया। कुल मिलाकर पहले वीकेंड पर दृश्यम 2 ने 64.14 करोड़ की कमाई की।

पार किया 150 करोड़ का वर्ल्डवाइड आंकड़ा

फिल्म कलेक्शन का सबसे महत्वपूर्ण दिन सोमवार का था। मंडे टेस्ट में भी फिल्म अच्छे नंबरों से पास हुई। वीकेंड के बाद सोमवार को दृश्यम 2 ने करीब 12 करोड़ की कमाई की। वहीं, गुरुवार तक इस पूरे हफ्ते की कमाई की बात करें तो फिर ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। एक हफ्ते में ही 100 करोड़ का कलेक्शन करने के बाद, दृश्यम 2 का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 150 करोड़ के पार चला गया है। वहीं, शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक शनिवार को फिल्म का टोटल कलेक्शन 14.05 करोड़ पर सिमटा है।

यह भी पढ़ें: Bhediya Box Office Collection Day 2: 'भेड़िया' ने दूसरे दिन की जबरदस्त कमाई, इतने करोड़ रहा शनिवार का कलेक्शन

यह भी पढ़ें: Vikram Gokhale Films: तारीफों से परे है विक्रम गोखले के यह किरदार, वजनदार आवाज ने दिलाई सबसे अलग पहचान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.