नई दिल्ली, जेएनएन। बुधवार को बीएमसी ने कंगना रनोट के मुंबई स्थित आवासीय दफ़्तर में अवैध निर्माण को लेकर तोड़फोड़ की। इसको लेकर सोशल मीडिया में प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी बीएमसी की इस कार्रवाई की निंदा कर रहे हैं। कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं, जिनके साथ कंगना का वैचारिक मतभेद रहा है, मगर इसके बावजूद उन्होंने डिमोलिशन की कार्रवाई को ग़लत बताया। 

अनुपम खेर ने लिखा- किसी का घरोंदा इस बेरहमी से तोड़ना बिल्कुल ग़लत है। इसका सबसे बड़ा प्रभाव या प्रहार कंगना के घर पर नहीं, बल्कि मुंबई की ज़मीन और ज़मीर पर हुआ है। एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने ट्विटर पर लिखा- मैं मुंबई की तुलना पीओके से करने वाले कंगना के कमेंट को पसंद नहीं करती, मगर बीएमसी की बदले की गरज से किए गये डिमोलिशन से मैं परेशान हूं। आपको इतना नीचे गिरने की ज़रूरत नहीं। रेणुका ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से दखल देने की गुज़ारिश करते हुए लिखा- हम एक महामारी से जूझ रहे हैं। क्या हमें गैरज़रूरी ड्रामा की ज़रूरत है? 

सीबीएफसी के चेयरमैन और गीतकार प्रसून जोशी ने ट्विटर पर लिखा- कंगना मजबूत बनी रहो। मुश्किल वक़्त से निकलने की तुम्हारे अंदर शक्ति है। सिंगर सोना महापात्रा ने भी बीएमसी के इस क़दम की निंदा की है। उन्होंने लिखा- तोड़फोड़ गिराने वाला दस्ता??? यह क्या बवाल है। आप ऐसी सरकार से क्या उम्मीद कर सकते हैं, जो सत्ता में आने के लिए एक चुनाव नहीं जीत सकती। एक्ट्रेस सोनल चौहान ने लिखा- किसी के सपनों को तोड़ने के काम को मैं सपोर्ट नहीं कर सकती। मैं कंगना के दफ़्तर को तोड़ने का सपोर्ट नहीं कर सकती। जो ग़लत है, वो ग़लत है।

बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकीं हिमांशी खुराना ने लिखा- मुंबई में आख़िर चल क्या रहा है। बीएमसी को कम से कम इंतज़ार करना चाहिए था। प्रजातंत्र कहां है। किसी के सपनों के घर/दफ़्तर को इस तरह तोड़ना ग़लत है। सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा- कंगना को कहिए विश्वास रखें। हम इस लड़ाई में उनके साथ हैं। वहीं, टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं देवोलीना भट्टाचार्जी ने बात को घुमाकर लिखा- गुंडाराज मूवी आज किसी ने देखी है क्या? शर्मनाक। डेथ ऑफ़ डेमोक्रेसी।

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने लिखा- आपने एक महिला का घर तोड़ दिया, जबकि वो वहां है भी नहीं। दो दिन पहले बीएमसी को अंदाज़ा भी नहीं था कि यह अवैध है। कुछ घंटे तो आप लोग इंतज़ार कर ही सकते थे।

चैंपियन रेस्लर बबीता फोगाट ने लिखा- जब गीदड़ की मौत आती है तो पिर वह शहर की तरफ़ भागता है। यही हाल शिव सेना का है। कंगना रनोट बहन डरने वाली नहीं है। जब पूरा देश उनके साथ है तो ऑफ़िस फिर बन जाएगा, लेकिन शिव सेना की औकता का पता चल गया। बहन डरना नहीं है, पूरा देश आपके साथ खड़ा है। वहीं, निशांची दादी चंद्रो तोमर ने लिखा- इमारत तो फिर बन जाएगी, पर डराने वालों की नींव हिल जाएगी।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut VS BMC: कंगना के ऑफ़िस में बीएमसी ने की तोड़फोड़, एक्ट्रेस ने कहा- 'पाकिस्तान'

जीतेगा भारत हारेगा कोरोन

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस