नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट के मुंबई स्थित आवासीय दफ़्तर में बुधवार को बीएमसी ने अवैध निर्माण को लेकर तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू कर दी। इस दौरान उनके बंगले पर भारी पुलिस बल तैनात रहा। कंगना ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए इसे फासीवाद जैसा करार दिया। साथ ही कहा कि मेरी मुंबई अब पीओके बन गयी है।

अपने तय कार्यक्रम के अनुसार बुधवार की सुबह कंगना हिमाचल प्रदेश से मुंबई के लिए रवाना हुईं। उधर, मुंबई के पाली हिल इलाके में स्थित उनके ऑफ़िस में बीएमसी ने डिमोलिशन की कार्रवाई शुरू कर दी। सुबह लगभग 10.30 बजे बीएमसी की टीम ने कंगना के बंगले पर पहले नोटिस चस्पा किया। बीएमसी के इस नोटिस में उन आरोपों का खंडन किया गया, जो बीएमसी के 8 सितम्बर के नोटिस के जवाब में कंगना के वकील ने सिविक बॉडी पर लगाये थे। साथ ही कंगना के इस जवाब को रिजेक्ट कर दिया गया। 

इसके बाद कंगना के बंगले पर बीएमसी की टीम पुलिस बल के साथ पहुंची और अवैध निर्माण को गिराने की कार्रवाई शुरू कर दी। कंगना ने ट्विटर पर तोड़फोड़ की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा- मैं कभी ग़लत नहीं होती और मेरे दुश्मन बार-बार यह साबित कर देते हैं। यही वजह है कि मेरी मुंबई अब पीओके बन गयी है। दूसरी तस्वीर के साथ कंगना सिर्फ़ पाकिस्तान लिखा। इसके साथ कंगना ने Death Of Democracy हैशटैग का प्रयोग किया।

कगंना ने यह भी कहा कि उनके घर में कोई अवैध निर्माण नहीं हुआ है। सरकार ने कोविड-19 के चलते 30 सितम्बर तक किसी तरह के डिमोलिशन पर रोक लगायी हुई है। बुलीवुड अब देखो, फासिज़्म कैसा होता है।

इससे पहले कंगना ने कहा था- मैं मुंबई दर्शन के लिए एयरपोर्ट के रास्ते में हूं, महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंड़े मेरी प्रॉपर्टी पर पहुंच गये हैं। इसे अवैध रूप से गिराने वाले हैं। जारी रखिए। मैंने महाराष्ट्र गौरव के लिए खून देने की बात कही थी। यह कुछ भी नहीं। सब कुछ ले लो, लेकिन मेरी स्प्रिट और ऊंचा उठेगी।

As I am all set for Mumbai Darshan on my way to the airport,Maha government and their goons are at my property all set to illegally break it down, go on! I promised to give blood for Maharashtra pride this is nothing take everything but my spirit will only rise higher and higher.

बता दें, सोमवार को बीएमसी की एक टीम कंगना के दफ़्तर पहुंची थी, जिसकी सूचना एक्ट्रेस ने ट्विटर के ज़रिए साझा की थी। कंगना को आशंका थी कि बीएमसी की टीम उनके ऑफ़िस के स्ट्रक्चर को ढहा सकती है। उन्होंने टीम का एक वीडियो भी पोस्ट किया था।

कंगना रनोट की फ़िल्म प्रोडक्शन कम्पनी मणिकर्णिका फ़िल्म्स का आलीशान ऑफ़िस मुंबई के सबसे महंगे रिहायशी इलाकों में से एक पाली हिल में स्थित है। लगभग 48 करोड़ की लागत से बंगला नंबर 5 को दफ़्तर में तब्दील किया गया है।

ऑफ़िस की आंतरिक साज-सज्जा काफ़ी प्रभावित करने वाली है। बता दें कि कंगना इन दिनों शिव सेना सांसद संजय राउत से उलझने की वजह से सुर्खियों में हैं। 

 

कंगना ने ट्विटर पर लिखा था- शिव सेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और मुंबई वापस ना आने के लिए कहा है। मुंबई के रास्तों पर आज़ादी की कृतियों के बाद अब यह धमकियां। मुंबई पाकिस्तान के कब्ज़े वाले कश्मीर की तरह क्यों लग रही है। कंगना ने इसके बाद 9 सितम्बर को मुंबई आने का एलान किया था। गृह मंत्रालय ने उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है। (Photo- Pallav Paliwal)

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut के बंगले में बीएमसी की तोड़फोड़ पर भड़के लोगों ने पूछा- कहां है डेमोक्रेसी!

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस