संवाददाता, मुंबई। Kangna Ranaut कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’(Mental Hai Kya) और रितिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ (Super 30) की रिलीज तारीख 26 जुलाई होने के बाद दोनों के ही फैंस के बीच मामला गरमा गया है। रितिक और कंगना दोनों के ही फैंस फिल्म की निर्माता एकता कपूर पर ट्वीट्स के जरिए टूट पड़े है। रितिक रोशन के कई फैंस ने कंगना रनौत को रिलीज तारीख को बदलने के लिए जिम्मेदार ठहराया।

बुधवार को एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने पूरे मामले पर सफाई देते हुए ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरा निर्णय है, मेरी फिल्म है। बुरे ट्वीट्स शुरू हो गए हैं। मैंने सारी बातें स्पष्ट करने का निर्णय लिया है। अपने कलाकारों से भी इस पर आश्वासन लिया है। मुझे उम्मीद है कि उन पर व्यक्तिगत हमले बंद कर दिए जाएंगे, क्योंकि यह मेरा निर्णय है उनका नहीं।’

एकता कपूर के इस ट्वीट के बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने तीखे तेवर दिखाते हुए ट्वीट के जरिए रितिक रोशन पर अभद्र और तू-तड़ाक की भाषा में हमला बोलते हुए लिखा, ‘ऐसे इंसान से क्या उम्मीद की जाए, जो युद्ध के मैदान में सामने आने की बजाय पीछे से हमला करता है। कंगना रनौत ने एकता कपूर से कहा था कि वह ‘मेंटल है क्या’ फिल्म को 26 जुलाई को न रिलीज करें। लेकिन एकता ने कहा कि निर्माता होने के नाते यह उनका निर्णय है।

फिर उन्होंने अपने बचपन के दोस्त रितिक के साथ एक बैठक की और दोनों ने मिलकर यह निर्णय लिया। वह एकता को कुछ कह नहीं पाए, इसलिए वह कंगना को पंचिंग बैग बना रहे हैं।’ रंगोली चंदेल ने अपने एक और ट्वीट में रितिक रोशन को पप्पू तक कह दिया। रितिक रोशन को टैग करते हुए उन्होंने लिखा, ‘बालाजी क्या कंगना रनौत का प्रोडक्शन हाउस है, जो वह जब चाहे फिल्म रिलीज करे...लेकिन पप्पू तो पप्पू होता है...कॉमन सेंस है ही नहीं...अब तू देख बेटा तेरा क्या हाल होगा...’

इससे पहले ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ की रिलीज के समय भी रितिक रोशन और कंगना रनोट के बीच बॉक्स ऑफिस पर टकराव होते-होते रह गया था। ‘सुपर 30’ फिल्म पहले 25 जनवरी को कंगना की फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ के साथ रिलीज होने वाली थी। लेकिन ‘सुपर 30’ के निर्देशक विकास बहल का नाम मी टू में आने के बाद फिल्म की रिलीज तारीख को बदलकर 26 जुलाई कर दिया गया था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप