Move to Jagran APP

Hritik Roshan पर फिर भड़कीं Kangna Ranaut की बहन, बोलीं- 'पप्पू तो पप्पू है...'

Kangana Ranaut sister rangoli warning to hrithik roshan कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या और रितिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट पर मामला गरमा गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 09 May 2019 03:38 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2019 05:21 PM (IST)
Hritik Roshan पर फिर भड़कीं Kangna Ranaut की बहन, बोलीं- 'पप्पू तो पप्पू है...'
Hritik Roshan पर फिर भड़कीं Kangna Ranaut की बहन, बोलीं- 'पप्पू तो पप्पू है...'

संवाददाता, मुंबई। Kangna Ranaut कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’(Mental Hai Kya) और रितिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ (Super 30) की रिलीज तारीख 26 जुलाई होने के बाद दोनों के ही फैंस के बीच मामला गरमा गया है। रितिक और कंगना दोनों के ही फैंस फिल्म की निर्माता एकता कपूर पर ट्वीट्स के जरिए टूट पड़े है। रितिक रोशन के कई फैंस ने कंगना रनौत को रिलीज तारीख को बदलने के लिए जिम्मेदार ठहराया।

loksabha election banner

बुधवार को एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने पूरे मामले पर सफाई देते हुए ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरा निर्णय है, मेरी फिल्म है। बुरे ट्वीट्स शुरू हो गए हैं। मैंने सारी बातें स्पष्ट करने का निर्णय लिया है। अपने कलाकारों से भी इस पर आश्वासन लिया है। मुझे उम्मीद है कि उन पर व्यक्तिगत हमले बंद कर दिए जाएंगे, क्योंकि यह मेरा निर्णय है उनका नहीं।’

एकता कपूर के इस ट्वीट के बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने तीखे तेवर दिखाते हुए ट्वीट के जरिए रितिक रोशन पर अभद्र और तू-तड़ाक की भाषा में हमला बोलते हुए लिखा, ‘ऐसे इंसान से क्या उम्मीद की जाए, जो युद्ध के मैदान में सामने आने की बजाय पीछे से हमला करता है। कंगना रनौत ने एकता कपूर से कहा था कि वह ‘मेंटल है क्या’ फिल्म को 26 जुलाई को न रिलीज करें। लेकिन एकता ने कहा कि निर्माता होने के नाते यह उनका निर्णय है।

फिर उन्होंने अपने बचपन के दोस्त रितिक के साथ एक बैठक की और दोनों ने मिलकर यह निर्णय लिया। वह एकता को कुछ कह नहीं पाए, इसलिए वह कंगना को पंचिंग बैग बना रहे हैं।’ रंगोली चंदेल ने अपने एक और ट्वीट में रितिक रोशन को पप्पू तक कह दिया। रितिक रोशन को टैग करते हुए उन्होंने लिखा, ‘बालाजी क्या कंगना रनौत का प्रोडक्शन हाउस है, जो वह जब चाहे फिल्म रिलीज करे...लेकिन पप्पू तो पप्पू होता है...कॉमन सेंस है ही नहीं...अब तू देख बेटा तेरा क्या हाल होगा...’

इससे पहले ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ की रिलीज के समय भी रितिक रोशन और कंगना रनोट के बीच बॉक्स ऑफिस पर टकराव होते-होते रह गया था। ‘सुपर 30’ फिल्म पहले 25 जनवरी को कंगना की फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ के साथ रिलीज होने वाली थी। लेकिन ‘सुपर 30’ के निर्देशक विकास बहल का नाम मी टू में आने के बाद फिल्म की रिलीज तारीख को बदलकर 26 जुलाई कर दिया गया था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.