Move to Jagran APP

होमटाउन पहुंचते ही कंगना ने करवाई मां से चंपी, बोलीं- 'सारी दुनिया एक तरफ...'

कंगना ने बीते दिनों ही कोविड को मात दी है। जिसके बाद अब वो अपने घर चली गई हैं। घर जाते ही कंगना अपनी मां से सेवा करवा रही हैं। साथ ही साथ पहाड़ों की वादियों में सुकून के पल भी गुजार रही हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Fri, 21 May 2021 11:46 PM (IST)Updated: Sat, 22 May 2021 08:08 AM (IST)
होमटाउन पहुंचते ही कंगना ने करवाई मां से चंपी, बोलीं- 'सारी दुनिया एक तरफ...'
मां के साथ कंगना रनोट, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की 'क्वीन' कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनोट हाल ही में अपने घर मनाली गई हैं। कंगना ने बीते दिनों ही कोविड को मात दी है। जिसके बाद अब वो अपने घर चली गई हैं। घर जाते ही कंगना अपनी मां से सेवा करवा रही हैं। साथ ही साथ पहाड़ों की वादियों में सुकून के पल भी गुजार रही हैं।

loksabha election banner

कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर किसी ना किसी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। इसी के चलते कुछ दिन पहले उन्हें सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर से बैन कर दिया गया है। लेकिन अभिनेत्री अब इंस्टाग्राम पर एक्टिव हो गई हैं। हाल ही में उन्होंने वादियों में बैठे आनंद लेते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

कंगना ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कंगना अपनी मां के साथ वादियों में सुकून से बैठी नजर आ रही हैं। तस्वीर में कंगना की मां उनकी चंपी करती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा है, 'सारी दुनिया के सुख एक तरफ, मां की गोद एक तरफ।'

बता दें कि कंगना एक दिन पहले ही मुंबई से अपने होमटाउन मनाली के लिए रवाना हुई थीं। कोविड को मात देने के बाद कंगना ने परिवार के पास जाना ही बेहतर समझा। बीते दिन की उन्हें मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान अभिनेत्री काफी स्टाइलिश नजर आ रही थीं। साथ ही साथ उन्होंने एयरपोर्ट में मौजूद मीडिया पर्सन्स से भी उनके बारे में पूछा।

इससे पहले कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जानकारी दी थी कि उनका कोविड टेस्ट निगेटिव आया है। उन्होंने लिखा था 'सभी को नमस्कार, मैंने कोविड के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है, मैं इस बारे में बहुत कुछ कहना चाहती हूं कि मैंने वायरस को कैसे हराया, लेकिन मुझे कहा गया है कि मैं कोविड फैन क्लबों को नाराज न करूं वैसे भी आपकी सभी शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद।'

Indian Idol 12: आदित्य नारायण ने ली किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार की चुटकी, बोले- 'हमारी टीम में से किसी ने...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.