Move to Jagran APP

Kangana Ranaut ने की तब्बू की प्रशंसा, कहा- 52 की उम्र में भी अकेले बॉलीवुड को बचाने का कर रही हैं काम

Kangana Ranaut Praises Tabu फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनोट का कहना है कि 2022 में बॉलीवुड को बचाने का काम अकेले तब्बू ने किया है और उन्होंने ऐसा अपनी दो सुपरहिट फिल्मों में माध्यम से किया है। इसपर अभी तब्बू ने प्रतिक्रिया नहीं दी है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Sun, 20 Nov 2022 05:53 PM (IST)Updated: Sun, 20 Nov 2022 05:53 PM (IST)
Kangana Ranaut ने की तब्बू की प्रशंसा, कहा- 52 की उम्र में भी अकेले बॉलीवुड को बचाने का कर रही हैं काम
Kangana Ranaut Praises Tabu: कंगना रनोट ने तब्बू की सराहना की है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut Praises Tabu: कंगना रनोट ने हाल ही में कहा है कि इस वर्ष दृश्यम 2 और भूल भुलैया 2 यह दोनों ही फिल्में है जिन्होंने बॉलीवुड को बचाने का काम किया है और इन दोनों ही फिल्मों में सुपरस्टार तब्बू की अहम भूमिका है। कंगना रनोट ने तब्बू की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा है कि वह अकेले के दम पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बचा रही है।

loksabha election banner

कंगना रनोट ने कहा है कि तब्बू स्टारडम के पीक पर उम्र के 50 वर्ष पूरे करने के बाद पहुंची हैं

रविवार को कंगना रनोट ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि तब्बू बॉलीवुड की उन दो फिल्मों में है, जो दोनों ही फिल्में इस वर्ष सफल रही है। कंगना रनोट ने यह भी कहा कि तब्बू स्टारडम के पीक पर अपने उम्र के 50 वर्ष पूरे करने के बाद पहुंची हैं। गौरतलब है कि तब्बू की उम्र 52 वर्ष है। कंगना रनोट ने यह भी कहा कि तब्बू इस समय बहुत अच्छा कर रही है। वह कहती हैं, 'इस वर्ष 2 फिल्मों ने बहुत अच्छा किया है। पहली है भूल भुलैया 2 और दूसरी है दृश्यम 2। दोनों ही फिल्मों में तब्बू की अहम भूमिका है, जो 50 की उम्र पार करने के बाद भी बहुत अच्छा काम कर रही हैं। उनकी टैलेंट और कंसिस्टेंसी का कोई जवाब नहीं। वह अपने बेस्ट और करियर की स्टारडम की पीक पर पहुंची है।'

यह भी पढ़ें: Dr Vyjayanthimala Bali को आदित्य विक्रम बिरला पुरस्कार से किया गया सम्मानित

कंगना रनोट ने तब्बू को प्रेरणादाई भी बताया

कंगना रनोट ने तब्बू को प्रेरणादाई भी बताया। वह आगे लिखती है, 'मुझे लगता है महिलाओं को ज्यादा क्रेडिट मिलना चाहिए। वह अपना काम बहुत ही ज्यादा समर्पण के साथ करती है। तब्बू एक प्रेरणादाई महिला है।' इसके साथ उन्होंने तीन क्लैपिंग इमोजी भी शेयर की है।

यह भी पढ़ें: Ira Khan ने सगाई के बाद ब्वॉयफ्रेंड को किया किस, डांस में भी दोनों हुए थे रोमांटिक, देखें वायरल तस्वीरें

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

तब्बू को की हाल ही में फिल्म दृश्यम 2 नवंबर 18 को रिलीज हुई है

तब्बू को की हाल ही में फिल्म दृश्यम 2 नवंबर 18 को रिलीज हुई है। फिल्म में अजय देवगन और अक्षय खन्ना की भी अहम भूमिका है। 2022 में यह फिल्म बॉलीवुड की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म साबित हुई है। इस फिल्म ने 2 दिनों में ₹37करोड़ के लगभग का व्यापार किया है। यह फिल्म इसी नाम से मलयालम भाषा में बनी फिल्म की रिमेक है। दृश्यम 2 में श्रिया सरन और इशिता दत्ता की भी अहम भूमिका है। तब्बू की फिल्म भूल भुलैया 2 को भी अच्छी ओपनिंग मिली थी। इस फिल्म ने 266 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म में उनके अलावा कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की भी अहम भूमिका थी।

View this post on Instagram

A post shared by Tabu (@tabutiful)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.