Move to Jagran APP

Ira Khan ने सगाई के बाद ब्वॉयफ्रेंड को किया किस, डांस में भी दोनों हुए थे रोमांटिक, देखें वायरल तस्वीरें

Ira Khan Engagement आमिर खान की बेटी आइरा खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को किस करते हुए भी नजर आ रहे है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Sun, 20 Nov 2022 03:42 PM (IST)Updated: Sun, 20 Nov 2022 03:42 PM (IST)
Ira Khan ने सगाई के बाद ब्वॉयफ्रेंड को किया किस, डांस में भी दोनों हुए थे रोमांटिक, देखें वायरल तस्वीरें
Ira Khan Engagement: आइरा खान की सगाई हो गई है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Ira Khan Engagement: आमिर खान की बेटी आइरा खान ने हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ सगाई कर ली है। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए हैं। इसमें उन्हें ब्वॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक डांस करते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा उन्हें सगाई के बाद अपने ब्वॉयफ्रेंड को किस करते हुए भी देखा जा सकता है। इसके पहले आइरा खान ने नूपुर शिखरे के साथ सगाई की घोषणा सितंबर में कर दी थी। अब उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में इसे अमलीजामा पहना दिया है। 

loksabha election banner

आइरा खान ने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ शुक्रवार को सगाई की

आइरा खान ने अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ शुक्रवार को सगाई की। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। आइरा के परिवार से आमिर खान रीना दत्ता, किरन राव, इमरान खान, निखत खान और मंसूर खान जैसे लोग सगाई में पहुंचे थे। वहीं कलाकारों की अगर बात की जाए तो विजय वर्मा, फातिमा सना शेख, आशुतोष गोवारिकर, गुलशन देवैया और अक्षरा हसन जैसे कलाकार भी इस सगाई में मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: Aindrila Sharma Death: 24 साल की बंगाली एक्ट्रेस को 2 बार पड़ा दिल का दौरा, 20 दिन बाद अस्पताल में हुई मौत

आइरा खान और नूपुर शिखरे को सगाई के बाद किस करते हुए देखा जा सकता है

अब आइरा खान और नूपुर शिखरे की सगाई की बात की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है। आइरा खान ने इस अवसर पर ऑफ सोल्जर रेड कलर का गाउन पहन रखा था। वहीं नूपुर शिखरे ने काला सूट पहन रखा था। दोनों की सगाई का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें रिंग सेरेमनी के बाद दोनों को एक-दूसरे को किस करते हुए देखा जा सकता है। वहीं दोनों साथ रोमांटिक डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को मुस्कान जाफरी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसे आइरा खान ने दोबारा से भी शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Shark Tank Season 2: अमन गुप्ता और नमिता थापर BTS वीडियो में गरबा करती आई नजर, मजेदार वीडियो हुआ वायरल

नूपुर शिखरे ने आइरा खान को इटली में प्रपोज किया था

नूपुर शिखरे ने आइरा खान को इटली में प्रपोज किया था। वे एक साइकिलिंग कार्यक्रम में भाग लेने गए थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर प्रपोजल की वीडियो भी शेयर की थी। आइरा खान ने नूपुर शिखरे के साथ अपने रिश्ते को फरवरी 2021 में सार्वजनिक कर दिया था। तबसे दोनों इंस्टाग्राम पर अपनी लवी-डवी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते थे। आइरा खान प्ले निर्देशक हैं। उन्होंने युवराज सिंह की पत्नी हेजल किच के साथ एक प्ले का भी निर्देशन किया है।

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.