Move to Jagran APP

Kangana Ranaut: दिल्ली की लव कुश रामलीला में शामिल होंगी कंगना रनोट, रावण दहन कार्यक्रम का बनेंगी हिस्सा

Lav Kush Ramlila Kangana Ranaut एक्ट्रेस कंगना रनोट (Kangana Ranaut) को लेकर खबर है कि वह दिल्ली की फेमस लव-कुश रामलीला में दशहरे के मौके पर शामिल होंगी। इस दौरान एक्ट्रेस अपनी फिल्म तेजस का भी प्रमोशन करती नजर आएंगी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 22 Oct 2023 09:11 PM (IST)Updated: Tue, 24 Oct 2023 10:18 AM (IST)
लव कुश रामलीला में शामिल होंगी कंगना रनोट। (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Lav Kush Ramlila Kangana Ranaut: कंगना रनोट अपनी फिल्म तेजस के प्रचार में जुटी हैं, जो 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसी क्रम में कंगना अब एक ऐसा काम करने वाली हैं, जो सम्भवत: किसी दूसरी अभिनेत्री ने नहीं किया होगा। 

loksabha election banner

कंगना दशहरा (Dussehra 2023) के मौके पर मंगलवार को दिल्ली की विश्वविख्यात लव कुश रामलीला में भाग ले रही हैं और कथित तौर पर रावण दहन भी करेंगी। अगर ऐसा होता है तो कंगना बॉलीवुड की पहली अभिनेत्री बन जाएंगी, जिसने रवण दहन किया हो। 

'लव-कुश रामलीला' में शामिल होंगी कंगना रनोट

दिल्ली में बीते कई दशकों से लव कुश रामलीला का आयोजन होता है। पूरे 10 दिनों तक ये कार्यक्रम लाल किले पर चलता है। इस बार ये रामलीला 15 अक्टूबर से शुरू हुई थी और 25 अक्टूबर तक चलेगी। मंगलवार शाम को रावण का दहन है। ऐसे में खबर है कि इस मौके पर 'लव-कुश रामलीला' में कंगना रनोट शामिल होंगी। इस दौरान एक्ट्रेस अपनी फिल्म तेजस का भी प्रमोशन करती नजर आएंगी।

खबर बाहर आने के बाद कंगना ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि वो रावण दहन करने रामलीला में आ रही हैं।

यह भी पढ़ें-  Bigg Boss 17: सलमान खान ने कंगना रनोट के साथ किया फ्लर्ट, बोले- '10 साल बाद क्या कर रही...', शरमाईं अभिनेत्री

ये स्टार्स भी आए थे नजर

कंगना रनोट के अलावा लव कुश रामलीला में कई फिल्म और टेलीविजन सितारों ने शिरकत की है। इससे पहले तारा सुतारिया की फिल्म अपूर्वा का फर्स्ट लुक भी रामलीला में जारी किया गया। 'भाबीजी घर पर हैं' फेम एक्टर आसिफ शेख और रोहिताश्व गौड़ रामलीला में शामिल हुए थे।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म

कंगना रनोट हाल ही में रिलीज हुई साउथ फिल्म 'चंद्रमुखी 2' में नजर आई थीं। 'तेजस' में वो तेजस गिल नाम की एक भारतीय वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। शनिवार को 'तेजस' की टीम ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और एयरफोर्स आर्मी के लिए फिल्म की स्पेशन स्क्रीनिंग रखी थी।

यह भी पढ़ें-  Tejas: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने देखी कंगना रनोट की मूवी 'तेजस', एक्ट्रेस बोलीं- मिशन पूरा हो गया

फिल्म 'तेजस' 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में कंगना के अलावा लीड रोल में वरुण मित्रा, अंशुल चौहान, अनुज खुराना समेत कई सितारे हैं। इसके अलावा अभिनेत्री के पास फिल्म 'इमरजेंसी' का हिस्सा होंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.