Move to Jagran APP

Urfi Javed ने कहा- कलाकारों को हिंदू-मुस्लिम में बांटना ठीक नहीं, कंगना रनोट ने उठायी समान आचार संहिता की मांग

Kangana Ranaut-Urfi Javed कंगना रनोट और उर्फी जावेद दोनों ही इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेसेज हैंजो अपनी बात कहने से बिलकुल भी नहीं पीछे रहतीं। उर्फी ने हाल ही एक्टर्स को मजहब ने न बांटने को लेकर ट्वीट किया तो कंगना ने उस पर अपना जवाब दिया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 30 Jan 2023 12:21 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 12:21 PM (IST)
Urfi Javed ने कहा- कलाकारों को हिंदू-मुस्लिम में बांटना ठीक नहीं, कंगना रनोट ने उठायी समान आचार संहिता की मांग
Kangana Ranaut Demands Uniform Civil Code as Urfi Javed Says Artists Should Not Be Divided in Hindu Muslim/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut-Urfi Javed: उर्फी जावेद और कंगना रनोट दोनों ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो अपने बेबाक बोल के लिए फेमस हैं। एक तरफ जहां कंगना ट्वीट के जरिए इंडस्ट्री पर ही कई बार निशाना साध चुकी हैं, तो वही उर्फी भी सोशल मीडिया पर उन पर उठने वाले सवालों का मुंहतोड़ जवाब देती हैं।

loksabha election banner

हाल ही में कंगना के बाद अब उर्फी जावेद ने कला को मजहब में बांटने पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए सभी एक्टर्स को सिर्फ 'एक्टर्स' बताया। उनके इस ट्वीट पर बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

कंगना ने उर्फी जावेद के ट्वीट पर दिया ये जवाब

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर चल रहे बॉलीवुड में हिंदू-मुस्लिम मुद्दे पर अपनी राय देते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, 'ओह माय गॉड, ये क्या डिवीजन है, मुस्लिम एक्टर्स, हिंदू एक्टर्स। कला किसी भी धर्म में नहीं बंट सकती, वह सिर्फ एक्टर्स हैं'।

उर्फी के इस ट्वीट पर अब कंगना रनोट ने री-ट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है और एक्ट्रेस का समर्थन करते हुए लिखा, 'हां मेरी प्यारी उर्फी, एक आदर्श दुनिया होगी, लेकिन ये तब तक मुमकिन नहीं है, जब तक हमारे पास समान आचार संहिता नहीं होगी। जब तक ये देश संविधान में बंटा हुआ है, तब तक ये विभाजित ही रहेगा। आइए, हम सब पीएम नरेंद्र मोदी से 2024 के मेनिफेस्टो में सामान आचार संहिता की मांग करें। क्या हम ऐसा करेंगे?

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल पठान को मिल रही सफलता के बाद प्रोड्यूसर प्रिया गुप्ता ने शाह रुख खान के 'पठान' के गाने पर झूम रहे फैंस का एक वीडियो शेयर किया था। जिसे शेयर करते हुए उन्होंने कहा था कि ये वीडियो इस बात का प्रूफ है कि हिंदू और मुस्लिम दोनों शाह रुख खान को बराबर का प्यार करते हैं।बायकॉट विवाद ने फिल्म को हार्म नहीं किया, लेकिन मदद की'।

उनके इस ट्वीट पर कंगना ने जवाब देते हुए लिखा था, 'बहुत ही अच्छा विश्लेषण दिया है आपने...इस देश ने सिर्फ खांस को प्यार किया है और एक समय पर सिर्फ और सिर्फ खान को... लोग एक समय पर मुस्लिम एक्ट्रेसेज से ऑब्सेस्ड थे। इसलिए भारत पर नफरत और फासीवाद का आरोप लगाना बहुत गलत है'।

यह भी पढ़ें: kangana Ranaut: 'भारत में मुस्लिम एक्टर्स को हमेशा प्यार मिला, नफरत मत फैलाओ'- पठान के सक्सेस पर बोलीं कंगना

यह भी पढ़ें: Uorfi Javed: जावेद अख्तर से मुलाकात के बाद उर्फी ने की जायदाद के हिस्से की बात, बोलीं 'मैं आपकी पोती...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.