Move to Jagran APP

kangana Ranaut: 'भारत में मुस्लिम एक्टर्स को हमेशा प्यार मिला, नफरत मत फैलाओ'- पठान के सक्सेस पर बोलीं कंगना

kangana Ranaut On Pathaan कंगना रनोट ने फिर से शाह रुख खान की पठान की सफलता को लेकर फिर से रिएक्शन दिया है। उन्होंने शाह रुख खान के फैंस से अपील की है कि भारत पर नफरत या फासीवाद का आरोप नहीं लगाना चाहिए।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 29 Jan 2023 12:23 PM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2023 12:23 PM (IST)
kangana Ranaut: 'भारत में मुस्लिम एक्टर्स को हमेशा प्यार मिला, नफरत मत फैलाओ'- पठान के सक्सेस पर बोलीं कंगना
kangana ranaut Muslim actors always got love in India do not spread hatred

नई दिल्ली, जेएनएन।kangana Ranaut On Pathaan:  शाह रुख खान की पठान की सफलता पर एक बार फिर कंगना रनोट ने रिएक्ट किया है। उनका कहना है कि 'नफरत और फासीवाद' भारत में मौजूद नहीं है। एक्ट्रेस ने एक फिल्म निर्माता का ट्वीट शेयर किया ट्वीट शेयर किया जिसमें शाह रुख के फैंस को पठान की सफलता का जश्न मनाते दिखाया गया है। कंगना ने दावा किया कि पठान को मिल रहा केलेक्शन इस बात का सबूत है कि शाह रुख जैसे मुस्लिम एक्ट्रेसेस को देश में केवल प्यार मिला है।

loksabha election banner

कंगना ने फिर दिया पठान पर रिएक्शन

पठान की सफलता को कई लोगों ने 'नफरत पर प्यार की जीत' कहा है, जिसमें आलिया भट्ट और करण जौहर भी शामिल हैं। कई लोगों ने कहा है कि यह उन लोगों का प्रतीक है जो शाह रुख के लिए खड़े हैं और नफरत फैलाने वालों को करारा जवाब दिया है। कंगना ने अपने ट्विटर पर इस सिद्धांत को खारिज करते हुए कॉन्सेप्ट से असहमति जताई है। शनिवार को उन्होंने एक बार फिर इस मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी बात सामने रखी।

भारत को बदनाम मत करो...

प्रोड्यूसर प्रिया गुप्ता ने एसआरके फैंस के झूम जो पठान पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया। इसे री शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, 'बहुत अच्छा विश्लेषण… इस देश ने केवल और केवल सभी खानो को प्यार किया है और कभी-कभी केवल और केवल खानो को और मुस्लिम अभिनेत्रियों पर भी... इसलिए भारत पर नफरत और फासीवाद का आरोप लगाना बहुत गलत है… पूरी दुनिया में भारत जैसा कोई देश नहीं है।'

इस ट्वीट पर किया कंगना ने रिएक्ट

प्रिया गुप्ता ने ट्वीट में लिखा था, 'पठान की अपार सफलता के लिए शाह रुख और दीपिका पादुकोण को बड़ी बधाई!!! यह साबित करता है कि 1) हिंदू मुस्लिम शाह रुख खान को समान रूप से प्यार करते हैं 2) विवादों का बहिष्कार फिल्म को नुकसान नहीं पहुंचाता बल्कि मदद करता है 3) इरोटिका और अच्छा संगीत काम करता है 4) भारत सुपर सेक्युलर है।

25 जनवरी को रिलीज हुई पठान

बता दें कि इससे पहले कंगना ने बॉलीवुड को 'एक नैरेटिव' नहीं बनाने की चेतावनी दी थी कि वे 'हिंदू हेट से पीड़ित' हैं। उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अपनी हालिया असफलता धाकड़ को लेकर ट्रोल करने वाले ट्वीट्स का भी जवाब दिया था। 

ये भी पढ़ें

Pathaan Worldwide Collection Day 4: 'पठान' हुई 400 करोड़ के पार, शाह रुख की फिल्म ने दुनियाभर में मचाया तहलका

Pathaan Box Office Collection Day 4: आमिर-अक्षय को शाह रुख खान ने चटाई धूल, चौथे दिन 'पठान' ने मचाया बवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.