Move to Jagran APP

Emergency: इस दिन रिलीज होगी कंगना की फिल्म इमरजेंसी, फिल्म की मेकिंग का वीडियो आया सामने

कंगना रनौट की मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है। साथ ही कंगना की टीम ने इस फिल्म की मेकिंग से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें इस फिल्म को बनाने में लगी कई लोगों की मेहनत नजर आ रही है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Tue, 24 Jan 2023 06:23 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 06:23 PM (IST)
Emergency will be released on this day, the video of the making of the film surfaced, file photo, via twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Emergency: कंगना रनौट की मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट सामने आ गई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर कुछ पिक्चर्स शेयर किए थे साथ ही उन्होंने इस फिल्म को बनाने में आई परेशानियों को भी साझा किया था। अब एक्ट्रेस ने इस फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। साथ ही उन्होंने फिल्म की मेकिंग से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें इस फिल्म को बनाने में लगी कई लोगों की मेहनत नजर आ रही है।

loksabha election banner

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए बताया कि, 'एक खुशखबरी... इमरजेंसी की शूटिंग पूरी हो गई है... आप इस फिल्म को 20 अक्टूबर 2023 को देख सकते हैं। 20-10-2023'

फिल्म की शूटिंग के लिए कंगना हुईं परेशान

कंगना ने कुछ समय पहले फिल्म के सेट से तीन फोटो शेयर की थी। इन पिक्चर्स में वो फिल्म में अपने रोल के अनुसार कॉस्ट्यूम पहने माइक्रोफोन पर बात करती दिख रही हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में कंगना ने लिखा कि, इस फिल्म की शूटिंग न रुके इसलिए उन्होंने अपनी सारी प्रॉपर्टी गिरवी रख दी है। उन्होंने ये भी बताया कि इस फिल्म के फर्स्ट शूटिंग शेड्यूल में ही उन्हें डेंगू हो गया था। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने क्रू मेंबर्स का आभार भी जताया।

इमरजेंसी की स्टारकास्ट

कंगना ने इस फिल्म को 2021 में अनाउंस किया था। इस फिल्म को रितेश शाह ने लिखा है। वहीं फिल्म का डायरेक्शन कंगना ने ही किया है। बता दें कि इस फिल्म में कंगना के अलावा, अनुपम खेर, मिलिंद सुमन, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक और श्रेयश तलपड़े भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

इसके अलावा कंगना अन्य प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रही हैं। इस साल इमरजेंसी के अलावा एक्ट्रेस सीता, इमली और तेजस जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Suhana Khan: सुहाना खान की ग्लैमरस फोटो पर शाह रुख खान के कमेंट ने लूटी लाइमलाइट, पढ़ते ही छूटी फैंस की हंसी

यह भी पढ़ें: Pathaan: फैन ने शाह रुख खान से हनीमून को लेकर पूछा ये अटपटा सवाल, किंग खान के जवाब ने की बोलती बंद

यह भी पढ़ें: Pathaan: ट्रोलर ने पुरानी फोटो पोस्ट कर की शाहरुख को ट्रोल करने की कोशिश, एक्टर ने दिया करारा जवाब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.