Move to Jagran APP

Kalki Koechlin ने शूटिंग के दौरान को-स्टार से कपड़े लिए उधार, जानें क्या है पूरा मामला

कल्कि केकला ने बॉलीवुड में अनुराग कश्यप की फिल्म देव.डी से शुरुआत की थी। इसके बाद ये जवानी है दीवानी की अदिति के लिए वो मशहूर हुईं। अब काफी समय से एक्ट्रेस पर्दे से दूर हैं। बीते दिनों उन्हें फिल्म खो गए हम कहां में देखा गया था। अब जल्द अभिनेत्री जॉन केलर की फिल्म हर सॉन्ग में नजर आएगी जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Wed, 10 Jul 2024 01:07 PM (IST)
कल्कि केकलां की नई फिल्म (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेत्री कल्कि केकला (Kalki Koechlin) सिल्वर स्क्रीन पर कम नजर आने लगी हैं। आखिरी बार उन्हें अनन्या पांडे की फिल्म 'खो गए हम कहां' में कैमियो में देखा गया था। अब खबर है कि एक्ट्रेस जल्द फिल्म 'हर सॉन्ग' में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है, जो फ्रांस में हो रही है। इस दौरान एक्ट्रेस के साथ एक घटना घटी।

फ्रांस में गुम हुआ कल्कि का सामान

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, शूटिंग लोकेशन पर जाते समय कल्कि का सामान खो गया, जिसके चलते उन्हें अपनी को-स्टार एलिया क्लेयर से पहनने के लिए कपड़े लेने पड़े।

यह भी पढ़ें-  Kalki Koechlin ने बताया क्यों नए प्रोजेक्ट पर नहीं कर रहीं काम, बोलीं- 40 से ज्यादा की उम्र...

View this post on Instagram

A post shared by Six and Midnight Films (@sixandmidnight)

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि मौसम के चलते स्थिति और भी मुश्किल हो गई थी, क्योंकि शुरुआती दिनों में वहां का तापमान 10 डिग्री सेल्सियस था और कल्कि के पास खुद का कोई गर्म कपड़ा नहीं था।

पहले भी खो चुका है एक्ट्रेस का सामान

यह पहली बार नहीं है, जब अभिनेत्री ने खुद को ऐसी मुश्किल में पाया हो। इससे पहले भी ट्रैवल के दौरान उनका सामान खोया है और अब ये बार-बार होने वाली समस्या बन गई है। इन मजाकिया हालात के बावजूद कल्कि ने अपना उत्साह बरकरार रखा और हास्य की भावना बरकरार रखी।

क्या है  'हर सॉन्ग' में कल्कि का किरदार 

फिल्म 'हर सॉन्ग' में कल्कि के किरदार की बात करें तो वह एक मजाकिया अमेरिकी-फ्रांसीसी लेखिका ओलिविया का किरदार निभाती नजर आएंगी। निर्माताओं ने अभी तक कहानी का खुलासा नहीं किया है, लेकिन उन्होंने अभिनेताओं और क्रू का एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें इसके बारे में संकेत दिए गए हैं। कल्कि ने कहा कि यह फिल्म चक्र और सामान्य रूप से जीवन के बारे में है।

यह भी पढ़ें-  सालों बाद Karisma Kapoor ने रैंप पर बिखेरा फैशन का जलवा, सबा आजाद-कल्कि कोचलिन भी संग आईं नजर

2009 में आई अनुराग कश्यप की फिल्म देव.डी कल्कि की पहली चर्चित बॉलीवुड फिल्म है, जिसमें उन्होंने चंद्रमुखी का किरदार निभाया था। यह फिल्म देवदास की कहानी का मॉडर्न वर्जन थी। इसके बाद जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, यह जवानी है दीवानी और गली ब्वॉय के लिए वो चर्चा में रहीं।