Move to Jagran APP

Kabzaa Twitter Review: 'केजीएफ' से हुई 'कब्जा' की तुलना, उपेन्द्र और किच्चा सुदीप पर भारी पड़ गए रॉकी भाई

Kiccha Sudeepa Upendra Rao Shiva Rajkumar starrer Kabzaa Twitter Review उपेन्द्र राव और किच्चा सुदीप स्टारर कन्नड़ फिल्म कब्जा 17 मार्च को रिलीज कर दी गई है। फिल्म अंडरवर्ल्ड की कहानी बयां करती है और इस वजह से कब्जा की तुलना केजीएफ से हो रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraFri, 17 Mar 2023 12:20 PM (IST)
Kabzaa Twitter Review: 'केजीएफ' से हुई 'कब्जा' की तुलना, उपेन्द्र और किच्चा सुदीप पर भारी पड़ गए रॉकी भाई
Kiccha Sudeepa, Upendra Rao, Shiva Rajkumar starrer Kabzaa Twitter Review, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Kiccha Sudeepa, Upendra Rao, Shiva Rajkumar starrer Kabzaa Twitter Review: साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप, शिवा राजकुमार और उपेन्द्र स्टारर कब्जा शुक्रवार को रिलीज कर दी गई है। फिल्म एक्शन से भरपूर अंडरवर्ल्ड और गैंगस्टर्स की कहानी है। कब्जा के ट्रेलर रिलीज से ही दर्शक फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड थे। फिल्म को कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज किया गया है। कब्जा को लेकर ट्विटर पर कई तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। कुछ लोगों ने कब्जा की तुलना केजीएफ से भी की।

मिली-जुली रही प्रतिक्रिया

ट्विटर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "कब्जा एक एवरेज एंटरटेनर से थोड़ी बेहतर है। फिल्म के लीड उपेन्द्र हैं। किच्चा सुदीप और शिवाना फिल्म में सिर्फ 10- 15 मिनट के लिए आते हैं। केजीएफ जितनी अच्छी नहीं है। फिल्म केजीएफ वाली वाइब्स देती है।"

केजीएफ से हुई तुलना

कब्जा को 5 में से 2 स्टार देते हुए एक अन्य यूजर ने कहा, "फिल्म देखकर बाहर आने का मन कर रहा था। केजीएफ का पहले और दूसरे पार्ट देखा है तो कब्जा को नजरअंदाज करें। ये केजीएफ का सस्ता वर्जन है, वही स्क्रीनप्ले, एडिटिंग का वही पैटर्न। फिल्म दर्शकों को बांध कर रख पाने में असफल है। उपेन्द्र की तरफ से खराब डबिंग और परफॉर्मेंस है। सुदीप का सिर्फ कैमियो है, बाकी एक्टर्स कुछ खास अच्छा नहीं करते हैं।"

Cheap version of KGF, same screenplay , same editing pattern. Not engaging at all.

Bad dubbing n bad performance from upendra.

Sudeep just cameo, other actors, nothing great.

2/5

FINALLY WATCH KGF AT HOME#Kabzaareview pic.twitter.com/L4Pa0YPiXv— Raghu436 (@436game) March 17, 2023

उपेन्द्र और किच्चा सुदीप ने किया इम्प्रेस

फिल्म की तारीफ करते हुए एक यूजर ने कहा, "कब्जा कन्नड़ सिनेमा की एल डोराडो है। आर चंद्रू का डायरेक्शन कमाल का है। उपेन्द्र की एक्टिंग एक लेवल ऊपर है। किच्ची सुदीप की ऑन स्क्रीन प्रेजेंस आग लगा देने वाली है। शिवाना की सरप्राइज एंट्री ने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए। ये तो तय है कि साल 2023 की कब्जा पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म है। रेटिंग- 4.5/5"  

कन्नड़ सिनेमा की बढ़ाई शान

कब्जा को सैंडलवुड की शान बताते हुए एक यूजर ने कहा, "कब्जा मूवी ने एक बार फिर सैंडलवुड को गौरवान्ति महसूस कराया है। किसी भी तरह की नकारात्मकता पर यकीन न करें। किच्चा बॉस का कैमियो फायर है। इंटरवेल शानदार है और क्लाइमैक्स फायर है भाई मूवी।"