Move to Jagran APP

Kabzaa Trailer: किच्चा सुदीप की 'कब्जा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, धुआंधार एक्शन देख फैंस को आयी केजीएफ की याद

किच्चा सुदीप की मोस्ट अवेटेड फिल्म अंडरवर्ल्ड का कब्जा का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म का फैंस का काफी दिनों से इंतजार था जो अब ट्रेलर देखकर और बढ़ गया है। फिल्म में धुंआदार एक्शन है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sat, 04 Mar 2023 10:57 PM (IST)Updated: Sat, 04 Mar 2023 10:57 PM (IST)
Kabzaa Trailer: The official trailer of Capture was released, fans said, 'KGF's feeling is coming', via you tube

नई दिल्ली, जेएनएन। Kabzaa Trailer: फिल्म 'अंडरवर्ल्ड का कब्जा' का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। अब फिल्म के ट्रेलर के साथ ये इंतजार और बढ़ गया है। सभी के फेवरेट स्टार किच्चा सुदीप और उपेन्द्र स्टारर ये फिल्म गैंगस्टर्स की कहानी है। आर चंदू के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को हिंदी और साउथ लैंग्वेज में बनाया गया है। वहीं फिल्म को आनंद पंडित ने प्रोड्यूस किया है। यूट्यूब पर रिलीज किए गए फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर महानायक अमिताभ बच्चन ने भी शेयर किया।

ट्रेलर में दिखा एक्शन और पॉवरफुल डायरेक्शन

फिल्म 'अंडरवर्ल्ड का कब्जा' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसे आनंद पंडित ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया। 2.54 मिनट के इस ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन सीन हैं। फिल्म का ट्रेलर देखकर लोगों को केजीएफ फिल्म की याद आ गई।

फिल्म इस दिन होगी रिलीज

फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो ये फिल्म 17 मार्च को रिलीज होगी। वहीं फिल्म में किच्चा सुदीप और उपेन्द्र के अलावा शिव राजकुमार, श्रिया शरन, मुरुली शर्मा, कोटा श्रीनिवास राव, नवाब शाह और कबीर सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया ट्रेलर

हिंदी में इस फिल्म का ट्रेलर सुपरस्टार बिग बी ने शेयर किया है। अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से 'अंडरवर्ल्ड का कब्जा' का ट्रेलर शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, 'आपके सामने "अंडरवर्ल्ड का कब्जा" का ट्रेलर पेश करते हुए खुशी हो रही है.. मेरे प्यारे दोस्त द्वारा निर्मित फिल्म।' इसके साथ ही बिग बी ने फिल्म की स्टारकास्ट को शुभकामनाएं भी दी।

ट्रेलर देख बढ़ा फैंस का एक्साइटमेंट

फिल्म का ट्रेलर देख फैंस खासे एक्साइटेड हैं। इसे देखकर फैंस को केजीएफ और केजीएफ चैप्टर 2 की फिलिंग आ रही है। इसपर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, 'ट्रेलर देखकर केजीएफ की फिलिंग आ रही है।' वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, 'इस ट्रेलर को डिसक्राइब करने के लिए सिर्फ एक शब्द है... रोंगटे खड़े हो गए।' वहीं कई फैन इसपर कमेंट करते हुए ट्रेलर की तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Sheezan Khan Bail: तुनिषा शर्मा केस में 69 दिन जेल में बिताने के बाद शीजान को मिली जमानत, पासपोर्ट हुआ जमा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.