Move to Jagran APP

Kabir Singh Box Office Collection Day 1: Salman Khan के बाद Shahid Kapoor को भी मिली करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग

Kabir Singh Box Office Collection Day 1 फिल्म को वर्ल्डवाइड कुल 3616 स्क्रीन पर फिल्म को रिलीज किया गया है। फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की अहम भूमिका है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 22 Jun 2019 10:28 AM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2019 05:29 PM (IST)
Kabir Singh Box Office Collection Day 1: Salman Khan के बाद Shahid Kapoor को भी मिली करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग
Kabir Singh Box Office Collection Day 1: Salman Khan के बाद Shahid Kapoor को भी मिली करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग

नई दिल्ली, जेएनएन। Kabir Singh Box Office Collection Day 1 Shahid Kapoor और Kiara Advani स्टारर फिल्म Kabir Singh सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। सिनेमाघरों में शाहिद कबीर सिंह के सामने पहले से ही Salman Khan की Bharat है लेकिन कबीर सिंह को पहले दिन जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म कबीर सिंह के जरिए शाहिद कपूर को उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग मिल गई है। 

loksabha election banner

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह को पहले दिन अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया है। अगर बात करें पहले दिन के कलेक्शन की तो फिल्म ने शानदार फरफॉर्म करते हुए 20.21 करोड़ का आंकड़ा हासिल किया। बताया जा रहा है कि फिल्म आने वाले दिनों में अच्छा परफॉर्म कर सकती है क्योंकि पहला वीकेंड होगा जिसमें ज्यादा से ज्यादा ऑडियंस सिनेमाघरों तक पहुंचेगी। 

कबीर सिंह भारत में 3123 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। वहीं ओवरसीज की बात करें तो 493 स्क्रीन फिल्म को मिली हैं। वर्ल्डवाइड कुल 3616 स्क्रीन पर फिल्म को रिलीज किया गया है। बात करें Salman Khan और Katrina Kaif स्टारर फिल्म Bharat से कॉम्पीटिशन की तो हो सकता है कि इसका फर्क कबीर सिंह की कमाई पर हो। क्योंकि भारत 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और फिल्म की यह तीसरा वीकेंड होगा जिसमें और अच्छी कमाई की उम्मीद है। भारत ने 42.30 करोड़ की ओपनिंग हासिल की थी जो कि सलमान खान के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग है। 

इस साल रिलीज हुई फिल्मों में कबीर सिंह ओपनिंग के मामले में चौथे पायदान पर आ गई है। इस मामले में भारत 42.30 करोड़ की ओपनिंग के साथ सबसे ऊपर है। इसके बाद फिल्म कलंक 21.60 करोड़ के साथ दूसरे पायदान पर है। केसरी ने 21.06 की ओपनिंग ली थी और यह फिल्म तीसरे नंबर पर है। इसके बाद नंबर आता है कबीर सिंह का। पांचवे पायदान पर गली बॉय है जिसने 19.40 करोड़ की ओपनिंग हासिल की थी। आपको बता दें कि इन सभी फिल्मों में से सिर्फ कबीर सिंह शुक्रवार को रिलीज हुई जो कि ट्रेडिशनल रिलीज डे माना जाता है। इस दिन अमूमन ज्यादातर फिल्में रिलीज होती है। बाकी सभी फिल्में शुक्रवार के अलावा दूसरे दिन रिलीज हुई हैं। 

यह भी पढ़ें: Bharat Box Office Collection 2019: Salman Khan की Bharat के सामने Shahid Kapoor की Kabir Singh

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.