Move to Jagran APP

Bharat Box Office Collection 2019: Salman Khan की Bharat के सामने Shahid Kapoor की Kabir Singh

Bharat Box Office Collection 2019 फिल्म भारत 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। फिल्म की कुल कमाई जानकारी के मुताबिक अभी तक 201.86 करोड़ रुपये हो चुकी है।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 21 Jun 2019 10:45 AM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2019 08:05 AM (IST)
Bharat Box Office Collection 2019: Salman Khan की Bharat के सामने Shahid Kapoor की Kabir Singh
Bharat Box Office Collection 2019: Salman Khan की Bharat के सामने Shahid Kapoor की Kabir Singh

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan और Katrina Kaif स्टारर फिल्म Bharat डबल सेंचुरी मार चुकी है। मतलब फिल्म 200 Crore Club में शामिल हो चुकी है। रिलीज से चार दिनों में फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। इसके बाद फिल्म की रफ्तार धीमी पड़ गई थी क्योंकि Icc Cricket world cup में India और Pakistan का मैच था। इस कारण फिल्म की कमाई पर मैच का असर देखने को मिला था। अब फिल्म के सामने चुनौती है आज रिलीज हुई फिल्म Kabir Singh। 

loksabha election banner

फिल्म भारत 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। फिल्म की कुल कमाई जानकारी के मुताबिक अभी तक 201.86 करोड़ रुपये हो चुकी है। अभी फिल्म के कलेक्शन के नए आंकड़े सामने आना बाकी है। लेकिन अगर बात करें इस सप्ताह की तो आज 21 जून को Shahid Kapoor और Kiara Advani की फिल्म Kabir Singh सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। अब ऐसे में बताया जा रहा है कि सिनेमाघरों में कबीर सिंह के आने से भारत की कमाई पर फिर असर हो सकता है। चूंकि, फिल्म कबीर सिंह के क्रिटिक्स द्वारा रिव्यू भी अच्छे दिए गए हैं और शाहिद कपूर की एक्टिंग को खूब सराहा भी गया है। ऐसे में अब यह देखना होगा कि भारत किस प्रकार अपनी कमाई का ग्राफ बढ़ाती है। फिल्म तीन टॉप बड़ी ओपनिंग हिंदी फिल्मों की लिस्ट में तीसरे पायदान पर आ गई थी और बाहुबली 2 को पीछे छोड़ दिया था। बाहुलबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 41 करोड़ की ओपनिंग हासिल की थी। वहीं, भारत में इससे एक करोड़ तीस लाख ज्यादा कमाई कर तीसरा पायदान हासिल कर लिया। 

सलमान खान की भारत 5 जून को रिलीज हुई थी और शानदार कमाई करते हुए फिल्म ने 42.30 करोड़ की ओपनिंग ली थी। भारत के जरिए सलमान खान को करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली थी। फिल्म ने Box Office Collection Day 1 के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और फिल्म ने Baahubali 2 - The Conclusion को भी पीछे छोड़ दिया था। 

यह भी पढ़ें: Bharat Box Office Collection: Salman Khan की छठी पिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.