नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्मी सितारों के अफेयर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। कई बार प्यार में उनका दिल भी टूटता है। कुछ कलाकार खुलकर इसे स्वीकार लेते हैं कुछ उस पर बोलने से बचते हैं। हालांकि शाहिद कपूर ने खुलकर बताया कि दिल टूटने के बाद क्या हाल होता है। सोमवार को मुंबई में अपनी फिल्म ‘कबीर सिंह’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर उन्होंकने अपना दिल-ए-दर्द बयां किया।

दरअसल, संदीप वांगा के निर्देशन में बनी तेलुगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ कीब हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ में शाहिद कपूर प्रेम में डूबे डॉक्टेर कबीर सिंह का किरदार निभा रहे हैं। दिल टूटने पर उसे नशे की लत लग जाती है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर शाहिद कपूर से पूछा गया कि क्या उनका दिल कभी टूटा है? तब उन्होंने किस तरह की हरकतें की थी? सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘दिल तो सबका टूटता है।

शाहिद ने कहा, मुझमें और कबीर सिंह में बस यह फर्क यह है कि मैं बिना दाढ़ी के रहता था। मेरे दिल में क्या चल रहा है, यह पता नहीं चलता था। जब दिल टूटता है तो कुछ भी अच्छा नहीं लगता है। ऐसा लगता है आप ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म देख रहे हैं। जीवन बेरंग लगता है। लेकिन फिर उससे बाहर निकल कर आगे बढ़ना पड़ता है। बहुत कम लोग होते हैं जो कबीर सिंह के स्तर तक जाते हैं।’ ‘कबीर सिंह’ 21 जून को रिलीज होगी।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस