नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा गया है। फिल्म रिलीज से पहले ही शाहिद और कियारा की जोड़ी को लोग पसंद कर रहे हैं। वैसे अगर आपने ट्रेलर देखा तो उसमें कियारा और शाहिद का एक किसिंग सीन भी दिखाया है। इस सीन को लेकर काफी चर्चा भी की जा रही है।

इतना ही नहीं जब दोनों एक्टर्स ट्रेलर लॉन्च ईवेंट पर पहुंचे तो एक रिपोर्टर ने उनसे इसी सीन को लेकर सवाल भी कर लिया। ईवेंट के दौरान एक रिपोर्टर ने पहले शाहीद से उनके अलग-अलग रूप को लेकर सवाल किया जिसका शाहिद ने बड़े ही मज़ाकिया अंदाज में जवाब दिया। इसके बाद उन्होंने कियारा से पूछा कि फिल्म में आपके लगभग कितने किसिंग सीन होंगे? सवाल सुनकर पहले तो वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। इसके बाद कियारा ने कहा, मैंने गिने नहीं अभी, इसके लिए आपको 21 जून को फिल्म देखनी पड़ेगी। तभी शाहिद, कियारा की बात को पूरा करते हुए कहने ‘उसी का पैसा है’।

वैसे आपको बता दें कि ‘कबीर सिंह’ में आपको शाहिद के दो अलग-अलग रूप देखने को मिलेंगे। पहला रूप उनका वो होगा जब वो एक लड़की से बेइंतहा मुहब्बत करते हैं। दूसरे रूप में उन्हें गुस्सैल, सनकी, जिद्दी और नशेड़ी दिखाया गया है। अगर आप ट्रेलर देखेंगे तो आधे से ज्यादा टाइम शाहिद नशा करते हुए या किसी भी गुस्सा या लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं। 'कबीर सिंह' 2017 में आई तेलुगू ब्लॉकबस्टर 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक है।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस