Move to Jagran APP

Jubin Nautiyal Health Update: एक्सीडेंट के बाद जुबिन ने हॉस्पिटल बेड से शेयर की तस्वीर, बताया कैसा है हाल

Jubin Nautiyal Health Update पिछले दिनों एक भयंकर एक्सीडेंट के बाद सिंगर जुबिन नौटियाल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टर्स ने उनकी कोहनी का ऑपरेशन किया और उन्हें आराम करने की सलाह दी। अब सिंगर ने खुद अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 03 Dec 2022 07:57 AM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 07:57 AM (IST)
Jubin Nautiyal Health Update: एक्सीडेंट के बाद जुबिन ने हॉस्पिटल बेड से शेयर की तस्वीर, बताया कैसा है हाल
Jubin Nautiyal Health Update After the accident

नई दिल्ली, जेएनएन। पॉपुलर बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल हाल ही में एक बड़ी दुर्घटना का शिकार हुए, जिसमें बिल्डिंग की सीढ़ी से गिरने के बाद उनकी कोहनी और पसलियां टूट गई साथ ही सिर में चोट लग गई। इसके बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल ले जाया गया और उनके दाहिने हाथ का ऑपरेशन किया गया है।

loksabha election banner

जुबिन का हुआ भयंकर एक्सीडेंट

फिलहाल जुबिन को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जब वह आगे के इलाज के लिए अपने होम टाउन उत्तराखंड जा रहे थे। डॉक्टरों ने उन्होंने आराम करने की सलाह दी है। शुक्रवार की रात जुबिन ने अपने सोशल मीडिया पेज पर अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया। तस्वीर में वो अस्पताल में बिस्तर पर लेटे हुए थे।

हॉस्पिटल बेड से शेयर की तस्वीर

तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'आप सभी के आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। भगवान की मुझपर कृपा रही कि और मुझे उस घातक दुर्घटना में बचा लिया। मुझे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और मैं ठीक हो रहा हूं। आपके कभी न खत्म होने वाले प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद",। सिंगर के फैंस और बॉलीवुड में उनके फ्रेंड्स कमेंट सेक्शन में उन्हें गेल वेल सून बोल रहे हैं।

लोगों ने कहा- गेट वैल सून

रैपर बादशाह ने जुबिन की पोस्ट पर लिखा, 'जल्दी ठीक हो जाओ मेरे भाई'। केदारनाथ, चंडीगढ़ करे आशिकी और रॉक ऑन जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके निर्देशक अभिषेक कपूर ने लिखा, 'ओह मैन गेट वेल सून जुबिन एंड गॉड ब्लेस"। तुषार जोशी, जिन्होंने ब्रह्मास्त्र से अपनी हालिया हिट रसिया के बाद पॉपुलैरिटी हासिल की है, उन्होंने कहा, 'आपके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं भाई'।

परेशान हो गए फैंस

जुबिन के साथ कई बार डू इट गा चुकीं प्लैबैक सिंगर नीति मोहन ने भी उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की उन्होंने लिखा, "बहुत सारा प्यार और जल्द स्वस्थ होना"। असीस कौर, जिन्होंने रतन लंबाइयां के लिए जुबिन के साथ दिया था, ने लिखा, "जल्दी से ठीक हो जाओ !! आपको अच्छी वाइब्स भेज रहा हूं"।

इन गानों ने पहुंचाया टॉप पर

लुट गए, हमनवा मेरे, तुझे कितने चाहने लगे हम, तुम ही आना, बेवफा तेरा मासूम चेहरा, तो आ गए हम, गजब का है दिन रीमेक जैसे पॉपुलर हिट के साथ जुबिन ने खुद को इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री में टॉप गायकों में से एक के रूप में स्थापित किया है।  

ये भी पढ़ें

Bollywood Destination Weddings: डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए यह है सेलेब्स की पहली पसंद, इन जगहों पर लिए सात फेरे

Bigg Boss 16: पोल खुलने पर तिलमिलाईं टीना दत्ता, इस कंटेस्टेंट ने घर में सबको बताया नाग और नेवले


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.