नई दिल्ली, जेएनएन। Jee Le Zaraa:  बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का डंका बजाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए स्वदेश आई हुई हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने प्रोजेक्ट जी ले जरा के लेकर रोमांचक अपडेट साझा किया है।

अंग्रेजी समाचार वेबसाइट ईटाइम्स की खबर के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा ने जी ले जरा की शूटिंग के बारे में अपडेट साझा करते हुए बताया कि जी ले जरा जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है और जल्द ही शूटिंग शुरू होगी। एक्ट्रेस ने कटरीना कैफ और आलिया के साथ काम पर उत्साह व्यक्त करते हुए आगे कहा, जब आप अपने दोस्तों के साथ एक फिल्म में काम करते हैं तो उस काम में काफी मजा आता है। उम्मीद है हम इसको अगले साल शूट करेंगे।  

ऐसी होगी जी ले जरा की कहानी

बताया जा रहा है कि ये फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा और दिल चाहता है जैसी होगी, जिसकी कहानी तीन-चार फीमेल फ्रेंड्स के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी, जो उनकी कहानी को बयां करेगी।  बता दें कि जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा के अलावा आलिया भट्ट और कटरीना कैफ में अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं। जी ले जरा के अलावा प्रियंका चोपड़ा अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आएंगी।

यूनिसेफ के कार्यक्रम तहत पहुंची यूपी

हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर बताया है कि वो इन दिनों यूनिसेफ के कार्यक्रम के तहत यूपी की राजधानी लखनऊ आई हुई है, जहां वो सरकारी हॉस्पिटल से लेकर स्कूल कों दौरा कर रही हैं और वहां की व्यवस्थाओं का जायजा ले रही हैं। वहीं, वीडियो में वो बोलती हैं, इस वक्त वो यूनिसेफ के साथ लखनऊ में हैं और में इस फील्ड विजिट को लेकर काफी खुश हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

मैंने अपना बचपन लखनऊ के स्कूल में बिताया है, यहां मेरा परिवार, दोस्त हैं और मैं ये समझने की कोशिश करूंगी कि यूपी में महिलाओं और बच्चों के लिए चीजें किस तरह से बदली हैं। मैं देखना चाहती हूं कि इनोवेशन और टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में क्या-क्या बदलाव हुए हैं। पूरे भारत में लैंगिक असमानता के चलते समान अवसर पैदा नहीं होते हैं और इसका सबसे ज्यादा प्रभाव लड़कियों को कर पड़ता है।

यह भी पढ़ें: vidyut look change: विद्युत जामवाल ने फिल्म क्रैक के लिए बदला अपना लुक, देखें अभिनेता का ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो

Edited By: Nitin Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट