Move to Jagran APP

Jaya Bachchan: माधुरी-ऐश्वर्या के अपमान पर भड़कीं जया बच्चन, बिग बैंग थ्योरी एक्टर को पागलखाने भेजने को कहा

Jaya Bachchan Slams The Big Bang Theory Actor Kunal Nayyar सीरीज द बिग बैंग थ्योरी में माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय बच्चन के अपमानजनक तुलना पर अब अभिनेत्री जया बच्चन ने प्रतिक्रिया दी है। साथी ही उन्होंने सीरीज के एक्टर कुणाल नय्यर को फटकार लगाई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Wed, 29 Mar 2023 01:46 PM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2023 01:46 PM (IST)
Jaya Bachchan: माधुरी-ऐश्वर्या के अपमान पर भड़कीं जया बच्चन, बिग बैंग थ्योरी एक्टर को पागलखाने भेजने को कहा
Jaya Bachchan Slams The Big Bang Theory Actor Kunal Nayyar, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Jaya Bachchan Slams The Big Bang Theory Actor Kunal Nayyar: नेटफ्लिक्स का पापुलर शो ‘द बिग बैंग थ्योरी' अपने एक एपिसोड की वजह से कानूनी पचड़ों में फंसता जा रहा है। शो में माधुरी दीक्षित पर किए गए कमेंट की वजह से ओटीटी प्लेटफॉर्म को लीगल नोटिस भेज दिया गया है। वहीं, अब अभिनेत्री और सपा राजनेत्री जया बच्चन भी इस पूरे मामले पर आगबबूला हो गई हैं।

loksabha election banner

ऐश्वर्या और माधुरी पर की गई भद्दी टिप्पणी

‘द बिग बैंग थ्योरी' के दूसरे सीजन के पहले एपिसोड में ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित पर भद्दी टिप्पणी की गई है। सीरीज में कुणाल नय्यर ने माधुरी दीक्षित को लेप्रोसी प्रॉस्टिट्यूट बताया। एक्ट्रेस पर किया गया ये कमेंट पॉलिटिकल एनालिस्ट मिथुन विजय कुमार को पसंद नहीं आया और उन्होंने नेटफ्लिक्स को लीगल नोटिस भेज दिया। उन्होंने ये नोटिस नेटफ्लिक्स के मुंबई ऑफिस में भेजा है और शो के इस एपिसोड को हटाने की बात कही है।

आगबबूला हुईं जया बच्चन

‘द बिग बैंग थ्योरी' में ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित को लेकर किए गए अपमानजनक तुलना पर अब जया बच्चन ने भी एक्टर कुणाल नय्यर को फटकार लगाई है। उन्होंने ईटाइम्स के साथ बातचीत में कहा, "क्या ये आदमी पागल है? बड़ी गंदी जुबान है। इसे पागलखाने भेजने की जरूरत है। इसके परिवार से पूछना चाहिए कि उन्हें इसका कमेंट कैसा लगा।"

ये है पूरा मामला

साल 2008 में आई 'द बिग बैंग थ्योरी' में एक्टर कुणाल नय्यर ने राज नाम का किरदार निभाया था। सीरीज में उन्होंने जिम पार्सन्स संग बातचीत के दौरान ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित पर कमेंट किया। ऐश्वर्या राय के बारे में बात करते हुए जिम ने कहा कि वो 'गरीबो की माधुरी दीक्षित' लगती हैं।

ऐश्वर्या-माधुरी की शर्मनाक तुलना

कुणाल के किरदार राज को ये बात बुरी लग जाती है और उसने जवाब देते हुए कहा कि 'ऐश्वर्या तो देवी हैं, उनकी तुलना में माधुरी लेप्रोसी प्रॉस्टिट्यूट है।' बता दें कि लेप्रोसी कुष्ठ रोग की बीमारी को कहा जाता है। सीरीज में कुणाल नय्यर और जिम पार्सन्स के बीच हुई इस बातचीत ने विजय कुमार को आहत किया और उन्होंने सीरीज के आने के 15 सालों बाद नेटफ्लिक्स को लीगल नोटिस भेजा दिया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.