Move to Jagran APP

Jasleen Matharu Breakup: जसलीन मथारू ने अभिनीत गुप्ता से तोड़ा रिश्ता, नहीं करेंगी शादी

बिग बॉस 12 फेम और फेमस एक्ट्रेस जसलीन मथारू ने कुछ दिनों पहले अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक खुलासा किया था कि उन्हें उनका हमसफर मिल गया है। Photo - Jasleen/Abhinit Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 20 Aug 2020 11:25 AM (IST)Updated: Thu, 20 Aug 2020 12:33 PM (IST)
Jasleen Matharu Breakup: जसलीन मथारू ने अभिनीत गुप्ता से तोड़ा रिश्ता, नहीं करेंगी शादी
Jasleen Matharu Breakup: जसलीन मथारू ने अभिनीत गुप्ता से तोड़ा रिश्ता, नहीं करेंगी शादी

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 12 फेम और फेमस एक्ट्रेस जसलीन मथारू ने कुछ दिनों पहले अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक खुलासा किया था कि उन्हें उनका हमसफर मिल गया है। जसलीन ने बताया था कि वो भोपाल के डॉक्टर अभिनीत गुप्ता को डेट कर रही हैं, इतना ही उन्होंने कहा था कि दोनों जल्द शादी कर लेंगे। अभिनीत से उनकी बात जसलीन के गुरु अनूप जलोटा ने करवाई थी। एक्ट्रेस इस रिश्ते को लेकर काफी खुश थीं, लेकिन अब जसलीन ने एक दिल तोड़ने वाला खुलासा किया है।

loksabha election banner

ईटी टाइम्स से बात करते हुए जसलीन ने बताया है कि उन्होंने और अभिनीत ने अगल होने का फैसला कर लिया है। जसलीन ने अभिनीत से ब्रेकअप कर लिया है। एक्ट्रेस ने कहा, ‘हां हमारी शादी नहीं होगी...हमारी कुंडनी मैच नहीं करतीं। मेरे माता-पिता कुंडली पर बहुत भरोसा करते हैं। मैं उनकी मर्जी के खिलाफ जाकर शादी नहीं करूंगी। मैं उन्हें किसी भी तरह की टेंशन नहीं देना चाहती। दूसरी बात मैंने ख़ुद भी ये महसूस किया कि हम दोनों मैच नहीं करते। फिलहाल उनका तलाक का केस भी चल रहा है, जो बहुत लंबा जाने वाला है। इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि हम एक दूसरे के लिए नहीं बने हैं’।

आपको बता दें कि जसलीन हाल ही में बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा के स्वयंवर शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में नज़र आई थीं। उस शो में जसलीन पारस से शादी करने के लिए गई थीं। हालांकि, ये शो भी बुरी तरह फ्लॉप रहा और न ही जसलीन का पारस से स्वयंवर हुआ। इससे पहले जसलीन बिग बॉस 12 में अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड के तौर पर भी नज़र आ चुकी हैं। बिग बॉस में जब जसलीन, अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड बनकर पहुंचीं तो काफी सुर्खियों रही थीं। इस वक्त दोनों को काफी ट्रोल किया गया था। लेकिन उससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात ये थी कि बाहर आकर दोनों ने इसे सिर्फ नाटक करार दिया।

ये भी पढ़ें : Jasleen Matharu Lover: जसलीन मथारु को मिला अपना हमसफर, कभी पारस छाबड़ा से स्वयंवर को थीं तैयार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.