Move to Jagran APP

Jasleen Matharu Lover: जसलीन मथारु को मिला अपना हमसफर, कभी पारस छाबड़ा से स्वयंवर को थीं तैयार

बिग बॉस 12 फेम और एक्ट्रेस जसलीन मथारू किसी न किसी वजहों से खबरों में रहती हैं। फिलहाल जसलीन अपने प्यार की वजह से चर्चा में हैं। Photo- Jasleen/Abhinit Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 02:31 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 04:27 PM (IST)
Jasleen Matharu Lover: जसलीन मथारु को मिला अपना हमसफर, कभी पारस छाबड़ा से स्वयंवर को थीं तैयार

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 12 फेम और एक्ट्रेस जसलीन मथारू किसी न किसी वजहों से खबरों में रहती हैं। फिलहाल जसलीन अपने प्यार की वजह से चर्चा में हैं। जसलीन को फाइनली उनका हमसफर मिल गया है। इस बात का खुलासा ख़ुद जसलीन ने किया है। जसलीन फिलहाल भोपाल के डॉक्टर अभिनीत गुप्ता को डेट कर रही हैं। अभिनीत पेशे से कॉस्मेटिक सर्जन हैं। हाल ही में दोनों ने भोपाल में कुछ वक्त भी साथ बिताया, जब जसलीन अपने काम के सिलसिले में भोपाल गई हुई थीं।

loksabha election banner

जसलीन की अभिनीत से बात उनके मेंटर अनुप जलोटा की वजह से हुई थी। अनुप ने ही जसलीन और अभिनीत के बीच बात करवाई थी जिसके बाद दोनों की बातचीत बढ़ गई। खबरों की मानें तो लॉकडाउन की वजह से दोनों वर्चुलअली एक दूसरे से कनेक्ट थे और साथ में वक्त बिता रहे थे। जसलीन की अभिनीत से मुलाकात पहली बार भोपाल ट्रिप पर ही हुई है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान जसलीन ने बताया कि ‘मैंने उनकी जो इमेज बनाई थी वो वैसे ही निकले। जब आप किसी से फोन पर बात करते हैं तब इंसान अलग होता है और जब आप किसी से पर्सनली मिलते हैं तो वो इंसान अलग होता है लेकिन अभिनीत जैसे वर्चुअली थे वैसे ही असल में भी थे। 

शादीशुदा हैं अभिनीत :

आपको बता दें कि अभिनीत शादीशुदा हैं, फिलहाल उनका तलाक का केस चल रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए जसलीन ने कहा, ‘अभिनीत मेरे सामने एकदम शीशे की तरह साफ हैं। मैं उनके बारे में सब जातनी हूं। मेरी तरफ से इसे लेकर कोई डाउट नहीं रहा। हालांकि हम दोनों अभी शादी नहीं करेंगे। पहले अभिनीत का तलाक हो जाए, दूसरी बात मैं भी अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहती हूं’। आपको बता दें कि जसलीन हाल ही में बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा के स्वयंवर शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में नज़र आई थीं। उस शो में जसलीन पारस से शादी करने के लिए गई थीं। इससे पहले जसलीन बिग बॉस 12 में अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड के तौर पर भी नज़र आ चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

My🌍🌍🌍 #jasleenmatharu #bhopal #mumbai #shooting #shoot #shootfilm #myworld🌎 #drabhinitgupta #poisonskinclinic @dbcitymall @jasleenmatharu

A post shared by Dr Abhinit Gupta (@drabhinitgupta) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.