मुंबई। मंगलवार को सोनम कपूर की शादी है। अनिल कपूर का घर दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। मेहमानों के आने का सिलसिला लगातार जारी है। इस बीच शादी की आखिरी तैयारियों के बीच रविवार देर शाम बोनी कपूर की तीनों बेटियां अंशुला, जाह्नवी और खुशी कपूर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची!

सोनम कपूर की शादी की रस्में शुरू हो गयी हैं। मंगलवार को सोनम कपूर अपने सपनों के राजकुमार आनंद आहूजा के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। शादी के कार्ड पर पहले ही बता दिया गया है कि सब ट्रेडिशनल आउटफिट में होंगे! बहरहाल, ऐसे में दुल्हन सोनम कपूर की बहनें भी बेस्ट आउटफिट में दिखना चाहेंगी और जब तीनों बहनें जाह्नवी, खुशी और अंशुला कपूर मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची तो यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये सभी मनीष मल्होत्रा के तैयार किये हुए ड्रेस में दिखने वाली हैं! आप देख सकते हैं अंशुला इस मौके पर काफी खुश नज़र आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: मॉम के साथ आलिया भट्ट ने देखी ‘राज़ी’, रणबीर कपूर समेत ये सब भी आये नज़र, देखें तस्वीरें

गौरतलब है कि मनीष मल्होत्रा श्रीदेवी के सबसे करीब दोस्तों में से रहे हैं। श्रीदेवी के निधन के बाद वो लगातार परिवार के साथ मौजूद रहे हैं! बता दें कि जाह्नवी और खुशी ही नहीं श्रीदेवी भी अक्सर मनीष मल्होत्रा की ड्रेस में दिखती रही हैं! एस एमें सोनम कपूर की शादी में भी जाह्नवी और बहनें मनीष के तैयार किये गए ड्रेस में दिखें तो कोई आश्चर्य नहीं?

बहरहाल, इस मौके पर श्रीदेवी की छोटी बेटी भी बेहद उत्साहित नज़र आयीं! बता दें कि रविवार को सोनम कपूर की मेहंदी समेत कुछ रस्में भी हुईं जिनमें इन बहनों ने जमकर डांस भी किया है!

मनीष श्रीदेवी के परिवार के बेहद करीबियों में से हैं! आप देख सकते हैं वह भी इस मौके पर बेहद खुश नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जोधपुर कोर्ट में पेश हुए सलमान ख़ान, सुनवाई टली, देखें तस्वीरें

 सोनम कपूर की शादी को लेकर परिवार ही नहीं बॉलीवुड में भी काफी हलचल है! सोनम कपूर की शादी के आउटफिट्स की बात करें तो वो डिजाइनर अनामिका खन्ना के डिजाइन किए जोड़े में नजर आने वाली हैं।

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप