Move to Jagran APP

मां Sridevi की फेवरेट जगह पहली बार गईं Janhvi Kapoor, 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की रिलीज से पहले मांगी दुआ

Janhvi Kapoor इन दिनों अपनी आगामी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr and Mrs Mahi) के प्रमोशन में जी जान लगा रही हैं। फिल्म की रिलीज से पहले अभिनेत्री एक ऐसे मंदिर के दर्शन करने चेन्नई गईं जिसका कनेक्शन उनकी दिवंगत मां श्रीदेवी (Sridevi) से था। जाह्नवी ने मां से जुड़ी याद को शेयर किया है। देखिए उनकी लेटेस्ट फोटोज।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Mon, 27 May 2024 01:20 PM (IST)
मां Sridevi की फेवरेट जगह पहली बार गईं Janhvi Kapoor, 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की रिलीज से पहले मांगी दुआ
जाह्नवी कपूर मिस्टर एंड मिसेज माही से पहले मां श्रीदेवी की फेवरेट जगह गईं। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी मां श्रीदेवी (Sridevi) के बहुत करीब थीं। साल 2018 में श्रीदेवी का निधन हो गया था। मां के जाने के बाद जाह्नवी उनके नक्शे कदम पर चल रही हैं। अभिनय के साथ-साथ वह मां की तरह धार्मिक परंपराओं से भी जुड़ी हैं।

जाह्नवी कपूर अक्सर उन मंदिरों के दर्शन करती दिखाई देती हैं, जहां कभी उनकी मां जाया करती थीं। ऐसी ही एक जगह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

मुप्पाथम्मन मंदिर गईं जाह्नवी कपूर

दरअसल, जाह्नवी कपूर हाल ही में चेन्नई स्थित मुप्पाथम्मन मंदिर (Muppathamman Temple) गई हैं। वह अपनी मौसी के साथ मंदिर के दर्शन करने गईं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें भी शेयर की हैं। फोटोज में वह और उनकी मौसी मंदिर के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा, "पहली बार मुप्पाथम्मन मंदिर गई। चेन्नई में घूमने के लिए मां की यह सबसे पसंदीदा जगह है।"

Janhvi Kapoor

तस्वीरों में जाह्नवी कपूर ट्रेडिशनल आउटफिट में खूबसूरत लग रही हैं। फ्लोरल लहंगा-चोली पहना है और पर्पल चूड़ी, नेकलेस और खुले बालों से अपने लुक को स्टाइल किया है। वहीं, उनकी मौसी पिंक सूट में दिखाई दे रही हैं। वरुण धवन ने 'बवाल' को-एक्ट्रेस की मौसी को उनकी बहन बताया है। उन्होंने कमेंट में लिखा, "मौसी जो आपकी बहन है।"

Janhvi Kapoor at Muppathanam temple

यह भी पढ़ें- एडल्ट साइट पर अपलोड हुई तस्वीर, क्लासमेट्स ने उड़ाया मजाक... 13 साल की उम्र में Janhvi Kapoor ने झेला इतना सब

जाह्नवी कपूर की अपकमिंगग फिल्म

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Mr and Mrs Mahi) का प्रमोशन कर रही हैं। राजकुमार राव (Rajkummar Rao) स्टारर मूवी 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वह जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म 'देवरा पार्ट 1' में दिखाई देंगी, जो 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। जाह्नवी ने राम चरण के साथ भी एक फिल्म साइन की है। दोनों ने शूटिंग भी शुरू कर दी है।

यह भी पढे़ं- Janhvi Kapoor ने 'ब्वॉयफ्रेंड' शिखर को बताया सपोर्ट सिस्टम, कहा- 'वह मेरी जिंदगी में तब से हैं जब मैं...'