Move to Jagran APP

अजय देवगन के साथ 'उलझ' के लिए तैयार Janhvi Kapoor, नई फिल्म के लेटेस्ट पोस्टर रिलीज, लुक ने मचाया तहलका

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बी टाउन की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस मानी जाती हैं। कम समय में उन्होंने लुक्स और एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बनाई है। खुद को ग्लैमरस और फैशन से अपडेट रखने वालीं जाह्नवी ने कुछ ऐसी फिल्में की हैं जो लीक से हटकर हुई हों। उनकी अपकमिंग फिल्म में उलझ शामिल है जिसके नए पोस्टर रिलीज हो चुके हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Wed, 10 Jul 2024 04:14 PM (IST)
एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस साल 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के बाद जाह्नवी कपूर 'उलझ' में यंग डिप्लोमैट के रोल में नजर आएंगी। वह अपनी इस अपकमिंग फिल्म से धमाका करने के लिए तैयार हैं। फिल्म का टीजर कुछ महीने पहले रिलीज किया गया था, जिसे देख फैंस ने एक्ट्रेस की तारीफ की थी। अब मूवी के नए पोस्टर सामने आ चुके हैं, जिसमें जाह्नवी का लुक देखने लायक है।

'उलझ' के पोस्टर आए सामने

'उलझ' अजय देवगन की 'औरों में कहां दम था' के साथ रिलीज होगी। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) IFS Suhana के किरदार में होंगी। अपने रोल्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए जानी जाने वालीं जाह्नवी 'उलझ' में बिलकुल नए और हटके किरदार में नजर आएंगी। फिल्म के जो नए पोस्टर सामने आए हैं, उनमें जाह्नवी सीरियस और इंटेंस लुक में नजर आ रही हैं। 

यह भी पढ़ें: पेरिस कुट्योर फैशन शो में Janhvi Kapoor को चीयर करते नजर आए शिखर पहाड़िया, तस्वीर हुई वायरल

आईएफएस अधिकारी के रोल में जाह्नवी कपूर

पोस्टर में जाह्नवी एक फाइल पकड़े नजर आ रही हैं, जिसमें लिखा है 'कॉन्फिडेंशियल'। वहीं, एक अन्य तस्वीर में उनके साथ गुलशन देवैया, रोशन मेथ्यू, राजेश तैलंग और मेयांग चांग नजर आ रहे हैं।

ये इंटेंस ड्रामा फिल्म होगी, जिसमें जाह्नवी का रोल उस महिला का होगा, जो देशभक्तों के परिवार से ताल्लुक रखती है। वो अपने होम टाउन से दूर एक खतरनाक और व्यक्तिगत साजिश में उलझ जाती है। 

'औरों में कहां दम था' से होगा क्लैश

सुधांशु सरिया के डायरेक्शन में बनी 'उलझ' की बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म 'औरों में कहा दम था' से होगी। यानी ये मूवी 2 अगस्त को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor और Ajay Devgn से नहीं उलझना चाहते विक्रांत मैसी, पोस्टपोन हुई द साबरमती रिपोर्ट की रिलीज डेट?