मुंबई। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर अक्सर ख़बरों में रहती हैं। धड़क से डेब्यू करने के बाद उनके हाथ में ‘तख़्त’ समेत अभी दो फ़िल्में और हैं जिनकी तैयारी में वो जुट गयी हैं।

बता दें कि जाह्नवी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी जाती हैं। जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें जिम से आई हैं, जिनमें एक बार फिर उनका ग्लैमरस अंदाज़ देखा जा सकता है। जाह्नवी आज अपने कपड़ों, स्टाइल से लेकर अपनी आने वाले फ़िल्मों तक के लिए चर्चा में रहती हैं। उनकी गज़ब की फैन फॉलोविंग भी है।

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के मुरीद हुए अमिताभ बच्चन, आभार जताते हुए कह दी इतनी बड़ी बात

 जिम से भी जाह्नवी को बहुत प्यार है और वो लगातार अपने फिटनेस पर काम करती रहती हैं। 

बीच में ख़बर आई थी कि बोनी कपूर अपनी बेटी जाह्नवी से ज्यादा सारा अली ख़ान की हो रही मीडिया कवरेज के लिए चिंतित हैं। लेकिन, सच तो यह है कि जाह्नवी कभी ख़बरों से दूर रही ही नहीं। सारा की बैक टू बैक दो फ़िल्में आई हैं तो ज़ाहिर है उन पर बात होगी ही। लेकिन, श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी ने जिस तरह से खुद को संभाला है और अपने करियर को संवारने में जुटी हैं यह सराहनीय है!

अब वो कुछेक ब्रैंड्स के साथ भी जुड़ गयी हैं। उनकी एक मार्केट वैल्यू भी बढ़ रही है। सफलता के शुरूआती दिनों में जाह्नवी काफी सहज भी नज़र आती हैं। काम की बात करीं तो वो गुंजन सक्सेना के बायोपिक के अलावा वो तख़्त फ़िल्म के लिए चर्चा में रहती हैं।

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप