Move to Jagran APP

रणबीर कपूर के मुरीद हुए अमिताभ बच्चन, आभार जताते हुए कह दी इतनी बड़ी बात

अमिताभ बच्चन नयी पीढ़ी के भी तमाम सितारों के बेहद करीब हैं और सबसे एक ख़ास तरह की बॉन्डिंग शेयर करते हैं! रणबीर के अलावा रणवीर से लेकर आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव तक की तारीफ पहले भी करते रहे हैं!

By Hirendra JEdited By: Published: Thu, 31 Jan 2019 08:44 AM (IST)Updated: Sat, 02 Feb 2019 05:47 AM (IST)
रणबीर कपूर के मुरीद हुए अमिताभ बच्चन, आभार जताते हुए कह दी इतनी बड़ी बात
रणबीर कपूर के मुरीद हुए अमिताभ बच्चन, आभार जताते हुए कह दी इतनी बड़ी बात

मुंबई। अमिताभ बच्चन किसी की तारीफ या सराहना करने में कभी पीछे नहीं रहते। अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में बिग बी ने रणबीर कपूर की जमकर सराहना की है और उनके प्रति आभार जताया है। दोनों ही स्टार्स इन दिनों अयान मुखर्जी की फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फ़िल्म में आलिया भट्ट भी हैं। 

loksabha election banner

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने जो तस्वीर शेयर की है वो एक सेल्फी है जो रणबीर कपूर ने लिया है। इस तस्वीर के साथ अमिताभ बच्चन ने बहुत ही इमोशनल तरीके से अपनी बात रखी है। अमिताभ बच्चन ने नीचे की इस तस्वीर के साथ जो लिखा है वह पढ़ कर बिग बी के इमोशन को समझा जा सकता है। वो लिखते हैं- ''संसार का जीवन रूपी अमृत भेंट, जो आज आपने मुझे दिया, इसके लिए हृदय से आभार। अभी तक शरीर उत्तेजित, उत्कृष्ट और उजागर बना हुआ है।'' अब बच्चन किस सन्दर्भ में यह बात कह रहे हैं यह तो पता नहीं चलता लेकिन, कुछ तो बात ऐसी ज़रूर है जो बिग बी रणबीर के मुरीद हो गये हैं! 

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी के साथ बदसलूकी, उनके ड्राइवर को मारा थप्पड़

 

View this post on Instagram

Thank you Ranbir Kapoor for giving me the elixir of LIFE ! Still buzzing Buddy 👍👍🙏🙏🤗🤗🙃🙃🙃 Ranbir Kapoor .. संसार का जीवन रूपी अमृत भेंट , जो आज आपने मुझे दिया , इसके लिए हृदय से आभार । अभी तक शरीर उत्तेजित , उत्कृष्ट ओर उजागर बना हुआ है ।

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अमिताभ बच्चन नयी पीढ़ी के भी तमाम सितारों के बेहद करीब हैं और सबसे एक ख़ास तरह की बॉन्डिंग शेयर करते हैं! रणबीर के अलावा रणवीर से लेकर आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव तक की तारीफ पहले भी करते रहे हैं! फ़िल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन ब्रह्मास्त्र के अलावा झुण्ड की शूटिंग भी कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.