Move to Jagran APP

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी के साथ बदसलूकी, उनके ड्राइवर को मारा थप्पड़

भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 323, 504, 506, 427 और 34 के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक दुर्घटना में शामिल कार की पहचान कर ली गई है।

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 30 Jan 2019 01:30 PM (IST)Updated: Thu, 31 Jan 2019 09:00 AM (IST)
शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी के साथ बदसलूकी, उनके ड्राइवर को मारा थप्पड़
शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी के साथ बदसलूकी, उनके ड्राइवर को मारा थप्पड़

मुंबई। अभिनेत्री शमिता शेट्टी के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। ख़बर है कि अभिनेत्री को गाली देने के अलावा उनके ड्राइवर के साथ हाथापाई की गयी है। यह घटना मंगलवार देर रात मुंबई से सटे ठाणे की है।

loksabha election banner

जी हां, रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' की कंटेस्टेंट और अभिनेत्री शमिता शेट्टी की कार मंगलवार को ठाणे के विवियाना मॉल के पास एक अजनबी कार ने टक्कर मार दी। रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री के ड्राइवर दर्शन सावंत ने रबोड़ी पुलिस स्टेशन में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने ड्राइवर की तरफ से दिये बयान पर संज्ञान लेते हुए उन तीनों शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

एक अधिकारी ने बताया कि शमिता कुछ निजी काम के लिए ठाणे में थीं और यह घटना दोपहर लगभग 1.30 बजे हुई। जब ड्राइवर ने कार को हुए नकुसान को देखने के लिए अपनी कार रोकी तो तीनों आरोपी सावंत के साथ भिड़ गए। सांवत के मुताबिक उन तीनों ने उसे थप्पड़ भी मारा और धमकी भी दी।

यह भी पढ़ें: ‘एक लड़की को देखा तो..’ स्क्रीनिंग में पहुंचे सितारे, सोनम कपूर ने यूं खींचा सबका ध्यान, देखें तस्वीरें

बता दें कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 323, 504, 506, 427 और 34 के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक दुर्घटना में शामिल कार की पहचान भी कर ली गई है। 

शमिता शेट्टी के बारे में आप जानते हैं कि वो चर्चित अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन हैं। मोहब्बतें से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू भी किया था लेकिन, उनके बाद उनका फ़िल्मी करियर कुछ ख़ास नहीं रहा। बहरहाल, शमिता अक्सर चर्चा में रहती हैं। वो बिग बॉस में भी नज़र आ चुकी हैं और इन दिनों खतरों के खिलाड़ी में भी नज़र आ रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.