Move to Jagran APP

Mr and Mrs Mahi से जाह्नवी-राजकुमार का पहला लुक रिवील, भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में दिखे महिमा और महेंद्र

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही ( Mr And Mrs Mahi) का पोस्टर रिलीज हो चुका है । हाल ही में मूवी की रिलीज डेट में बदलाव हुआ था। पहले मूवी को 19 अप्रैल को रिलीज किया जाना था लेकिन अब मेकर्स ने इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Mon, 15 Apr 2024 04:26 PM (IST)
Mr and Mrs Mahi से जाह्नवी-राजकुमार का पहला लुक रिवील, भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में दिखे महिमा और महेंद्र
Mr And Mrs Mahi Poster (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अपनी फिल्म  'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं। रविवार को इस फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान हुआ था। वहीं अब सोमवार 15 अप्रैल को मेकर्स ने मूवी का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया।

यह भी पढ़ें- 'फाइटर' के विलेन से हुई राजकुमार राव की तुलना, प्लास्टिक सर्जरी के रूमर्स के बीच नया लुक देख भौचक्के हुए फैंस

कैसा है मिस्टर एंड मिसेज माही का पोस्टर

बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में जाह्नवी कपूर और राजकुमार टीम इंडिया की जर्सी पहने नजर आ रहे हैं। राजकुमार ने महेंद्र और जाह्नवी ने महिमा नाम की नीली जर्सी पहनी है। दोनों स्टेडियम में खड़े हुए भारतीय टीम के लिए चीयर करते दिखाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

पोस्टर में दोनों का चेहरा नहीं दिखाया गया है। इतना ही नहीं पोस्टर में एक टैग लाइन भी है जिसमें लिखा है, “आपको हमेशा अपने माता-पिता के सपने को झूठ बोलने की जरूरत नहीं है...अपना जियो…” । इसके अलावा करण जौहर ने कैप्शन में लिखा है-  'समय आ गया है अपने सपनों को छूने का, अब सारा जहां आपका है'।

दूसरी बार पर्दे पर नजर आएंगे राज-जान्हवी

आगामी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह टीम इंडिया के पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान और थाला महेंद्र सिंह धोनी के आधारित है। दोनों की जोड़ी पर्दे पर दूसरी बार नजर आएगी। साल 2021 में दोनों को हॉरर थ्रिलर 'रूही' में देखा गया था।

जानें कब रिलीज होगी फिल्म

शरण शर्मा के रचनात्मक निर्देशन में बनी इस फिल्म को करण जौहर, ज़ी स्टूडियोज, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता का समर्थन है। धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही जी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत की गई है और इसे निखिल मेहरोत्रा और शरण शर्मा ने लिखी है।  फिल्म 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में आने वाली है। पहले इसे 19 अप्रैल को रिलीज किया जाना था, लेकिन अब मेकर्स ने इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़ें- Radhika Merchant के ब्राइडल शॉवर में शामिल हुईं Janhvi Kapoor, एक्ट्रेस ने शेयर की सेलिब्रेशन की तस्वीरें